ट्रायएम्फ की पहली ‘मेक इन इंडिया’ स्पोर्ट्स बाइक Street Triple लॉन्च

ट्रायएम्फ की पहली ‘मेक इन इंडिया’ स्पोर्ट्स बाइक Street Triple लॉन्च

स्पोर्ट्स बाइक के दीवानों के लिए अच्छी खबर है. स्पोर्ट्स बाइक का शौक रखते हैं लेकिन शहर की सड़कों से परेशान है, तो टॅायएम्फ इंडिया, इंडिया में आपके बाइकिंग एक्सपीरियेंस को यादगार बनाने के लिए लेकर आए हैं 'स्ट्रीट ट्रिपल एस'. एक ऐसी बाइक जिसमें है स्टाइल, पावर और परफॉरमेंस.

खास बात ये है कि इस बाइक को इंडियन रोड्स को ध्यान में रख कर बनाया गया है. मॉडर्न टेक्नॉलिजी से लैस इस स्पोर्ट्स बाइक में 765 सीसी का इंजन है. 

17.4 लीटर फ्यूल टैंक कपैसिटी वाली इस बाइक में 83kw की पावर है, इसका वज़न 166kg जो कि ड्राय वेट है, इसकी लंबाई 2065 मीमी है और हाइट 1060 मीमी है. इसके ये मल्टीपल फीचर्स इस बाइक को मिड रेंज सेगमेंट में खास बनाते हैं. 

ट्रायएम्फ इंडिया की इस स्पोर्ट्स बाइक का दिल्ली में शानदार लॉन्च हुआ . दिलचस्प बात ये है कि ये ट्रायएम्फ की पहली स्पोर्ट्स बाइक है जिसके पार्ट्स असेंबल कर के इंडिया में मानेसर प्लान्ट में बनाए गए हैं. इस मौके पर ट्रायएम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के एमडी विमल जैन ने एक खास बातचीत में बताया- 'ये एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक है जो इंडियन रोड्स के लिए एकदम सुटेबल है. इसका 765सीसी इंजन अपने आप में एक युनीक फीचर है, साथ ही इसमें रेन और रोड मोड्स हैं जो राइडर की सेफ्टी भी सुनिशिचत करते हैं. दिल्ली में इसके बुकिंग शुरु हो चुकी है. कुछ दिनों में पूरे देश में इसकी बुकिंग चालू हो जाएगी.' 

स्टायलिश रेड कलर में लॉन्च की गई इस बाइक का एक्स शोरुम प्राइस 8.5 लाख रुपये है. मिड रेंज सेगमेंट की बाइक में 'स्ट्रीट ट्रिपल एस' बाइक राइडर्स को एक यूनिक एक्सपीरियेंस देने के लिए तैयार है.