रणवीर से शादी के बाद दीपिका के हाथ लगी यह ‘उपलब्धि’, प्रियंका चोपड़ा भी पीछे

रणवीर से शादी के बाद दीपिका के हाथ लगी यह ‘उपलब्धि’, प्रियंका चोपड़ा भी पीछे

 बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड और खेल के क्षेत्र में देश में सबसे प्रभावशाली हस्तियां हैं. यूगोव के प्रभावशाली हस्तियों के सूचकांक 2018 में यह बात कही गई है. यह सूचकांक अंतरराष्ट्रीय डाटा एनालिटिक्स कंपनी यूगोव द्वारा ऑनलाइन एकत्र किए गए आंकड़ों पर आधारित है. इसमें बॉलीवुड और खेल जगत की करीब 60 हस्तियों को लेकर लोगों की धारणाओं को जानने का प्रयास किया गया और उन्हें शामिल किया गया है.

 

1,948 प्रतिभागियों ने सर्वे में हिस्सा लिया
भारत में 1,948 प्रतिभागियों ने इस सर्वेक्षण में हिस्सा लिया. अध्ययन में कलाकारों और खिलाड़ियों के क्षेत्रों में प्रभाव, जागरुकता, समानता आदि को भी परखा गया है. इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवा एवं सौंदर्य प्रसाधन, प्रौद्योगिकी/ वाहन, फैशन, परिधान और उससे जुड़ी वस्तुएं, खाद्य, पेय पदार्थ और यात्रा तथा वित्तीय सेवाएं शामिल हैं. यूगोव ने बयान में कहा, 'शीर्ष 10 हस्तियों की सूची में बॉलीवुड अभिनेताओं और खिलाड़ियों का दबदबा है. हालांकि, दीपिका पादुकोण शीर्ष पर स्थान बनाने में कामयाब रहीं.'

सूची में पहले पायदान पर अभिताभ बच्चन
सूची में पहले पायदान पर अभिताभ बच्चन हैं. उनके बाद दूसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण हैं. तीसरे और चौथे पायदान पर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर हैं. अक्षय कुमार (5वें), विराट कोहली (6वें), आमिर खान (7वें) और शाहरुख खान (8वें) स्थान पर हैं. आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा क्रमश: नौवें और दसवें पायदान पर हैं. सूची में पहली बार प्रवेश करने वाली ओलपिंक पदक विजेता खिलाड़ी पीवी सिंधु को 15वां स्थान मिला है.

इटली में शादी करके रणवीर-दीपिका वापस आए
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करके सोमवार को देश वापस आ चुके हैं. ऐसे में यह रिपोर्ट आना दीपिका के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. अब दोनों बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन दे रहे हैं. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है.

केबीसी 10 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी
दूसरी तरफ महानायक अमिताभ बच्चन ने टेलीविजन के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ('केबीसी') के 10 वें सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. इस क्विज शो के आखिरी एपिसोड में अमिताभ के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने को-स्टार चंदन के साथ नजर आएंगे. केबीसी 10 के आने वाले फाइनल एपिसोड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बतौर मेहमान नजर आएंगे. खबर है कि यह फाइनल एपिसोड 23 नवंबर को प्रसारित होगा.

अमिताभ ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, 'केबीसी' का फिनाले पूरा हो गया. इस सीजन का समापन. यह 'केबीसी' का 10वां सीजन है. साल 2000 से शुरू हुए 'केबीसी' के 18 साल हो गए. मेरे लिए 'केबीसी' के 716 एपिसोड, 9 सत्रों में 855 घंटे और हर एपिसोड पर लगभग 3-4 घंटे का अतिरिक्त काम और हर एपिसोड पर 4-5 घंटे की और तैयारी.'