LG के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 13,000 रुपये की छूट, यहां से खरीदें

LG के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 13,000 रुपये की छूट, यहां से खरीदें

Amazon इंडिया में LG G6 पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 13,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. लेकिन शर्त ये है कि आप अमेजन प्राइम कस्टमर हों. इसके अलावा ऑफर में ग्राहक नो कॉस्ट EMI ऑप्शन का फायदा उठा सकते हैं. ये डिस्काउंट आइस प्लैटिनम और एस्ट्रो ब्लैक दोनों ही कलर ऑप्शन में दिया जा रहा है.

प्राइम मेंबर्स LG G6 को डिस्काउंट के बाद 38,990 रुपये में खरीद सकते हैं. ये LG G6 पर अब तक का बड़ा सबसे बड़ा ऑफर है. डिस्काउंट के अलावा Bajaj फायनेंस कार्ड से नो कॉस्ट EMI का फायदा भी उठा सकते हैं. ऑफर में ग्राहकों को जियो का एक्सट्रा 100GB 4G डेटा भी दिया जाएगा.

याद के तौर पर बता दें कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सबसे पहले MWC 2017 में फरवरी में लॉन्च किया था और ये भारत अप्रैल में पहुंचा था. इसकी लॉन्च के वक्त कीमत 51,990 रुपये रखी गई थी. इसके अलावा मई में 10000 रुपये का लिमिटेड पिरियड ऑफर भी रखा था.

5.7 इंच क्वॉड एचडी फुल विजन डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसका डिस्प्ले अनुपात ज्यादा है. यानी इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी लेगेगी पर स्मार्टफोन छोटा लगेगा.

 

एलजी ने ग्लोबल लॉन्च के दौरान ही बताया था कि यह एक हाथ में आसानी से फिट हो जाता है. इसका डिजाइन मेटल ग्लास है और यहां ब्लैक, प्लैटिनम और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

इसका कैमरा भी खास है, क्योंकि इसमें iPhone 7 Plus की तरह ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं जिनमें से एक वाइड एंगल लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. गौरतलब है कि इससे 4K वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं. कंपनी ने इसमें बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी विजन टेक्नॉलॉजी यूज किया है.

हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Snapdragon 821 प्रोसेसर दिया गया है . इसमें 4GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया भी जा सकता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर पीछे दिया गया है और इसकी बैटरी 3,300mAh की है जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करती है. साउंडे के लिए इसमें Hi-FI DAC भी दिया गया है.

इसमें एंड्रॉयड 7.0 नूगट बेस्ड LG UX 5 सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसे खासतौर पर 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यू के लिए डिजाइन किया गया है.