पहले दी गाली, अब भारत-PAK मैच चाहता है ये पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर

पहले दी गाली, अब भारत-PAK मैच चाहता है ये पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को सोशल मीडिया में एक वीडियो के जरिए टारगेट किया था और जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. राशिद लतीफ के इस भड़काऊ बयान के बाद अब हर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक गुस्से में है. वहीं राशिद लतीफ अब चाहते हैं कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हो.

भारत और पाकिस्तान के बीच हो फाइनल मैच
पाकिस्तान की टीम फिलहाल कार्डिफ में इंग्लैंड से दो-दो हाथ कर रही है. लतीफ चाहते हैं पाकिस्तान, इंग्लैंड को हराकर भारत के साथ फाइनल मुकाबला खेले. लतीफ ने कहा कि “मुझे लगता है कि ये पहली बार है कि जो देश विभाजन के पहले एक थे आज तीन टीमें सेमीफाइनल में हैं. क्रिकेट में सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या भारत और पाकिस्तान में हैं. मैं भारत से हारने के बाद भी पाकिस्तान का समर्थन करने वालों को धन्यवाद देना चाहता हूं. लेकिन हमें इंग्लैंड को हराने के लिए अपनी गलतियों से सबक लेने की जरूरत है. मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें फाइनल मैच खेलेगी.”

 

भारत-पाक जैसा मुकाबला विश्व देखता है
पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर कहा कि “भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच हो इससे बेहतर और क्या हो सकता है. इसे पूरा विश्व देखेगा. क्रिकेट एक ताकत की तरह है क्योंकि अधिकतर लोग इसे समझते हैं खेलते हैं और देखते हैं. वैसे ये मैच उपमहाद्वीप के लिए गौरव का पल रहेगा.”