गाने ‘तारे गिन-गिन कर...’ पर डान्स कर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं क्रिस गेल

गाने ‘तारे गिन-गिन कर...’ पर डान्स कर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं क्रिस गेल

आइपीएल के 11वें सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से बल्लेबाजी में धमाल मचाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आए दिन गेल सोशल मीडिया में छाये रहते हैं। अबकी बार वो हिन्दी गाने ‘तारे गिन-गिन कर...’ को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ऐसा नहीं है कि यह पहला मौका है जब गेल सोशल मीडिया पर छाए हों इसके पहले वो मैच के दौरान अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान मैदान में डांस करते हुए दिखायी दिये थे। इसके कुछ दिन बाद वो हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का ये काजल ...’ को लेकर भी सोशल मीडिया में छाये थे।

गेल अपने डांस को लेकर भी भारतीय मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में गेल ने हिंदी गाने ‘तारे गिन-गिन याद में तेरी…’ में बेहद अलग स्टाइल में डांस किया। गेल के इस डांस का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्रिस गेल के इस डांस को देखकर कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गेल कुछ अन्य क्रिकेटर्स के साथ एक पार्टी में ‘तारे गिन-गिन’ गाने में बेहद मग्न होकर डांस कर रहे हैं। उन्हें देखकर कोई भी यह कह सकता है कि वेस्टइंडीज के इस आक्रामक बल्लेबाज ने इस पार्टी में बेहद एन्जॉय किया होगा।