अप्रैल महीने में कोच कुंबले को मिले 48 लाख: रिपोर्ट

अप्रैल महीने में कोच कुंबले को मिले 48 लाख: रिपोर्ट

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की सैलरी की घोषणा कर की है जिसमे बीसीसीआई ने जून 2017 में 25 लाख से ऊपर किए गए भुगतान की एक टेबल लिस्ट जारी की है। ये घोषणा जून महीने के लिए की है. बीसीसीआई की पेमेंट की मासिक सूची से सामने आया है कि भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच अनिल कुंबले को अप्रैल महीने में फीस के तौर पर कितना पेमेंट मिला .

इस सूची में पूर्व कोच अनिल कुंबले, टीम इंडिया के खिलाड़ी और आईपीएल की टीमें भी शामिल हैं. भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले को अप्रैल महीने के लिए कुल 48 लाख रुपये दिए गए. कुंबले की एक साल की कोचिंग फीस 6.25 करोड़ रुपये थी. वहीं भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को 1.12 करोड़ रुपये दिए गए. हालांकि बीसीसीआई की इस लिस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल नहीं है.

रोहित शर्मा के अलावा अजिंक्य रहाणे को बीसीसीआई की तरफ से 1.10 करोड़ रुपये दिए गए. वहीं गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्विन सबसे आगे रहे. अश्विन को बीसीसीआई की तरफ से 1.01 करोड़ रुपये की राशि दी गई. भुवनेश्वर कुमार को 67 लाख और उमेश यादव को 83 लाख रुपये की राशि दी गई. इनके अलावा मनीष पांडे को 29 लाख, सुरेश रैना को 32 लाख और अमित मिश्रा को 42 लाख रुपये दिए गए.

इसके अलावा आईपीएल टीमों को भी बीसीसीआई की तरफ से राशि जारी की गई. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बीसीसीआई की तरफ से 21 करोड़ और कोलकाता नाइट राइडर्स को 15 करोड़ की राशि दी गई.