आख़िर क्यों विराट कोहली का कायल है ये WWE का सुपरस्टार रेसलर!

आख़िर क्यों विराट कोहली का कायल है ये WWE का सुपरस्टार रेसलर!

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का बल्ला आजकल ख़ूब चल रहा है. इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी हर दिन बढ़ती जा रही है. अब न सिर्फ क्रिकेट बल्कि दुनिया के अन्य खेलों में भी कोहली के फैन्स हैं.

आजकल कोहली को सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. अगर आप विराट को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि विराट फिटनेस को कितनी अहमियत देते हैं. कोहली मानते हैं कि अगर आपकी फिटनेस अच्छी है तो करियर में इंजरी का ख़तरा भी कम हो जाता है. यहा वजह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार रेसलर फिन बैलोर भी विराट के फैन हो गए हैं. ज़ाहिर है वो उनके खेल नहीं बल्कि फिटनेस के कायल हैं.

फिन बैलोर का कहना है कि वो विराट से सिर्फ इसलिए क्रिकेट सीखना चाहते हैं क्योंकि वो अपनी फिटनेस पर ख़ास ध्यान देते हैं. फिन ने कहा है कि मैं टीम इंडिया के कैप्टन विराट से मिलना चाहता हूं. उनके साथ में प्रैक्टिस मैच खेलना चाहता हूं. उनसे क्रिकेट के इस खेल को सीखना चाहता हूं. सिर्फ ये ही नहीं विराट के साथ मैदान पर भागना भी चाहते हैं.
आयरलैंड के 36 वर्षीय रेसलर बैलोर का मानना है कि किसी भी खेल में फिटनेस का बेहद ख़ास रोल होता है. क्रिकेट के बारे में वो ज़्यादा जानते नहीं हैं लेकिन फिर भी एक बार ऑस्ट्रेलिया को खेलते देख चुका हूं. और क्योंकि वो आयरलैंड के हैं इसलिए आयरलैंड क्रिकेट टीम के बारे में भी जानते हैं.

बता दें कि 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में WWE के दो लाइव शो होने वाले हैं. जिसमें शामिल होने के लिए फिन भारत आएंगे. यहां 8 दिसंबर को उनका मुकाबला ब्रे वाइट से होगा और 9 दिसंबर को कर्टिस एक्सेल से होगा. पिछले साल भी WWE का लाइव शो दिल्ली में आयोजित हुआ था, लेकिन फिन पहली बार इसका हिस्सा बनेंगे.