जब अनुष्का को कप्तान बनने की बात बताई, तो मेरी आंखों में आंसू थे: विराट

जब अनुष्का को कप्तान बनने की बात बताई, तो मेरी आंखों में आंसू थे: विराट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहली बार मीडिया के सामने अपनी नीजि जिन्दगी के बारे में खुलासा किया है. विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि उनके जीवन एक ऐसा भी पल आया था जब अनुष्का शर्मा के सामने आंसू झलक पड़े थे.

उन्होंने बताया कि उन्हें टीम इंडिया के कप्तान बनने की खबर मिली थी और उस समय अनुष्का उनके साथ थीं. उन्हें जैसे ही यह खबर मिली वह भावुक हो गए और अनुष्का के सामने आंखों में आंसू आ गए. कोहली ने बताया कि उन्हें भारतीय टीम का टेस्ट कप्तान घोषित किया गया तब अनुष्का साथ ही थी और ये उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से एक था.

इसके बाद कोहली ने कहा कि मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट सीरीज चल रही थी, अनुष्का तब मेरे साथ थीं, जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी वह मेरे साथ थीं. टीम इंडिया का कप्तान बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था. टेस्ट कप्तान बनाया जाना मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल था.

इस बात का जिक्र करते हुए कोहली ने बताया कि जब मैं मोहाली में था तब मुझे फोन पर टेस्ट कप्तान बनने की खबर दी गई. मैंने फोन रखा तो मैंने अनुष्का को इस बारे में बताया. उस समय मुझे अपने करियर का शुरुआती दौर याद आ गया. क्रिकेट अकादमी में खेलने से लेकर भारतीय टेस्ट क्रिकेट का कप्तान बनने तक का सफर मैंने कभी नहीं सोचा था. मेरी आंखो में आंसू आ गए थे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये पल मेरी जिंदगी में कभी आएगा.

उन्होंने कहा कि मैं इस खबर को अनुष्का के साथ बांट पाया ये मेरे लिए और भी ज्यादा खूबसूरत था. ये ऐसा समय था जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा.