पड़ोसन से हुई बहस, 1 KM तक दौड़ाया और फिर कुल्हाड़ी से काट डाला

पड़ोसन से हुई बहस, 1 KM तक दौड़ाया और फिर कुल्हाड़ी से काट डाला

हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक की पड़ोस में रहने वाली महिला से मामूली बात पर बहस हो गई. इस जरा सी बात पर महिला और उसके परिजनों ने युवक को लगभग एक किलोमीटर दूर तक दौड़ाया और फिर उसे कुल्हाड़ी से काट डाला.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है. राजगढ़ गांव के रहने वाले अमर सिंह राजपूत (24) की पड़ोस में रहने वाली ओमवती से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मां के साथ अमर सिंह को उलझता देख ओमवती को बेटा आकाश और उसका भतीजा रविंद्र तैश में आ गए.

कहासुनी हाथापाई में बदल गई. अमर सिंह जान बचाने के लिए वहां से भागा. ओमवती, आकाश और रविंद्र कुल्हाड़ी लेकर उसके पीछे दौड़ने लगे. तीनों ने लगभग एक किलोमीटर तक उसका पीछा किया. भागते-भागते अमर सिंह एक जगह पर गिर गया. तीनों ने वहीं अमर सिंह पर लाठी-डंडों, रॉड और कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मार डाला.

स्थानीय लोगों की मदद से अमर सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. तीनों आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है. बताते चलें कि अमर सिंह की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी. मामूली बात पर हत्या जैसी वारदात से ग्रामीण बेहद हैरान हैं.