देखिये- अरविंद केजरीवाल का नया लुक, बदले-बदले से आए नज़र

देखिये- अरविंद केजरीवाल का नया लुक, बदले-बदले से आए नज़र

दिल्ली विधानसभा की 70 में से 67 सीटें जीतकर सत्ता हासिल करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वर्ष 2015 से ही अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं, खास तौर कपड़ों और सैंडल के लिए। यूं तो देश के तकरीबन सभी नेता खादी के कपड़े पहनते हैं, खासतौर पर कुर्ता। कार्यक्रम के दौरान तो नेताजी कुर्ते में ही नजर आते हैं, लेकिन दिल्ली के सीएम केजरीवाल आज तक खादी के कुर्ते में नजर नहीं आए, हां उन्हें अनशन के दौरान जरूर कुर्ते-पायजामे में देखा गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 

इन दिनों केजरीवाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे पैंट-शर्ट और जूते में नजर आ रहे हैं। यह तय है दिल्लीवालों ने अपने मुख्यमंत्री का ऐसा रूप तो नहीं ही देखा होगा। बता दें कि वे पैंट-शर्ट में चप्पल (सैंडल) में नजर आते रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर में तो वे पैंट-शर्ट के साथ जूते पहने भी नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और धूम भी मचाए हुए है। 

जानें तस्वीर की सच्चाई

दरअसल, यह तस्वीर दक्षिण कोरिया की है, जिसमें आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ दक्षिण कोरिया के शहर सियोल में हैं। यहां से अरविंद केजरीवाल की पैंट-शर्ट और पैरों में जूते वाली तस्वीरें सामने आई हैं। ये फोटो सीएम केजरीवाल के सहयोगी नागेंद्र शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं।