पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हुए नवजोत सिंह सिद्धू

पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हुए नवजोत सिंह सिद्धू

(Pulwama Terror Attack) पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बयान के बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सोनी टीवी ने उन्हें हटा दिया है। गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बवाल मचा हुआ था।

सोनी चैनल ने प्रॉडक्शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा है। यह अस्थायी बात नहीं है। पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू जो कि कपिल शर्मा के शो में भी जज के रूप में नजर आते हैं अब उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी। जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है।

दरअसल पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी, लेकिन इस बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए। सिद्धू ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं?

उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स कपिल शर्मा (Kapil Shamra) शो को बैन करने की मागं करने लगे। यूजर्स ने यह भी कहा कि वे कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) तभी देखेंगे जब सोनी टीवी नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा देगा। इसी के बाद सोनी टीवी ने एक्शन लेते हुए सिद्धू को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है।