अनुष्का ने शादी की खबरों को बताया अफवाह

अनुष्का ने शादी की खबरों को बताया अफवाह

मुंबई: विराट और अनुष्का की शादी की खबरों से एक बार फिर से बॉलीवुड और स्पोर्ट्स गलियारा गर्माया हुआ है. लेकिन अनुष्का शर्मा की ओर से इन खबरों को अफवाह करार दिया है. फैंस भी इस शादी का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ये खबर उन्हें थोड़ा निराश कर सकती है. जी हां इस ग्रैंड शादी के लिए फैंस को और ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा.

दरअसल, हुआ यूं कि विराट कोहली ने दिसंबर में बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी. जिसके बाद से खबरे आने लगी कि 9, 10 और 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का शर्मा इटली में शादी करने जा रहे हैं जिसके कारण उन्होंने ये छुट्टियां ली हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ऐसी खबरों को जानने के बाद अनुष्का शर्मा की मैनेजर मोनिका भट्टाचार्या की तरफ से साफ किया गया है कि ये खबरें गलत हैं.

वो चाहते थे कि दिसंबर में होने वाले वन डे और टेस्ट मैच में वो ब्रेक ले. जिसके बाद ये अफवाहे आने लगी कि दिसंबर में विराट और अनुष्का शादी करने वाले हैं. हालांकि अनुष्का शर्मा की ओर ले ये साफ कर दिया गया है कि ऐसा कुछ नहीं है.

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में विराट और अनुष्का छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए थे तब भी खबरें आई थी कि उन्होंने सगाई कर ली है लेकिन बाद में विराट ने ऐसी खबरों से इंकार किया गया था. हाल ही में विराट और अनुष्का जहीर खान की शादी में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी.