B’DAY SPECIAL दीपिका पादुकोण: पॉपुलैरिटी ऐसी कि अमेरिका में मिलता है इनके नाम का डोसा

B’DAY SPECIAL दीपिका पादुकोण: पॉपुलैरिटी ऐसी कि अमेरिका में मिलता है इनके नाम का डोसा

इस साल एशिया की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन का खिताब जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कितनी पॉपुलर हैं यह बात किसी से छिपी नहीं. लेकिन दीपिका की पॉपुलैरिटी को लेकर कुछ ऐसी बातें सामने आती रहती हैं, जो आमतौर पर किसी हीरोइन को नसीब नहीं होती. बॉलीवुड की मस्तानी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

 

इन दिनों दीपिका विदेश में अपने पति रणवीर सिंहके साथ हनीमून मना रही हैं. हाल ही में रणवीर सिंह से शादी के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन दीपिका की प्रसिद्धी कुछ ऐसी है कि उनके नाम का डोसा अमेरिका तक में मिल रहा है. दीपिका के फैंस पूरी दुनिया में हैं, उनके नाम पर जमाने भर में फैंस क्लब भी हैं. लेकिन पिछले दिनों दीपिका पादुकोण के नाम पर थाली और डोसा भी सामने आ चुका है. 

एक देश में एक विदेश में 
दो जगहों के मेन्यू कार्ड देखे जा सकते हैं जिनमें से एक देश का है और एक विदेश का. पहली तस्वीर अमेरिका के टेक्सस में ऑस्टिन प्रांत की है, जहां पर डोसा लैब्स नाम के रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा मेन्यू में दर्ज है. वहीं दीपिका के नाम पर पुणे में 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' मिल रही है. इस बात को जानने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि दीपिका को चाहने वाले सिर्फ इंडिया या ऐशिया तक सीमित नहीं हैं.

मॉडलिंग के सफर में सफलता प्राप्त करने के बाद दीपिका जी ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा. यह उन्होंने हिमेश रेशमियां के स्वतंत्र पॉप एल्बम आप का सुरूर में संगीत विडियो के गीत नाम है तेरा में अभिनय से शुरू किया.

बता दें कि दीपिका ने 2006 में अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म 'ऐश्वर्या' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद में 2007 में उन्होंने शाहरुख खान के साथ फराह खान की 'ओम शांति ओम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. 

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. इनके पास 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है. 2018 की शुरुआत में आई फिल्म 'पद्मावत' दीपिका के करियर की यादगार फिल्म है.