इटली में शादी के बाद ऐसे होगा रणवीर-दीपिका का मुंबई में वेलकम, तस्वीरों ने खोले राज

इटली में शादी के बाद ऐसे होगा रणवीर-दीपिका का मुंबई में वेलकम, तस्वीरों ने खोले राज

पिछले दो दिनों से बॉलीवुड के दुल्हे-दुल्हन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक झलक पाने के लिए बेताब लोगों को आखिरकार गुरुवार की शाम तस्वीरें देखने को मिल ही गईं. लेकिन अब इन तस्वीरों के बाद मुंबई में नवविवाहित जोड़े के स्वागत की तैयारियां भी सामने आईं हैं. जाहिर से बात है कि जिस घर में दुल्हन का पहला कदम पड़ना होगा उस घर की सजावट भी किसी दुल्हन से कम नहीं है. 

जगमगाता हुआ घर 
गुरुवार शाम से दुल्हे रणवीर सिंह के मुंबई स्थित घर सजावट दूर से ही नजर आना शुरु हो गई थी. जैसे रात होती गई यह सजावट और भी निखरती जा रही थी. अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब मुंबई में भी इस रॉयल वैडिंग की धूमधाम शुरु होने वाली है. 

क्योंकि बनी सी बात है कि दुल्हन के आने पर दुल्हे के घर में ढ़ेर सारे रीति-रिवाज होते ही हैं. इसलिए इस मौके पर दुल्हा-दुल्हन के भारत आने के पहले ही घर को पूरी तरह जगमगा दिया गया है. रात से ही रणवीर के घर की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. देखें वीडियो भी...

 

लाल रंग के जोड़े में दीपिका 
बता दें कि लंबे इंतजार के बाद इस शादी की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनमें सिंधी रीतिरिवाजों के साथ हुई शादी में दुल्हन बनी दीपिका पादुकोण लाल रंग का लहंगा-चुनरी पहना था. वहीं, रणवीर भी लाल रंग की शेरवानी में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिस चुनरी को दीपिका ने ओढ़ा है, वह रणवीर के परिवार वालों की ओर से दी गई थी. इस चुनरी पर लिखा है 'सदा सौभाग्यवती भव:'. 

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.