शुरू हो गईं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में! सामने आईं पहली PHOTOS

शुरू हो गईं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में! सामने आईं पहली PHOTOS

दीपावली के बाद देशभर में शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा. लेकिन इससे पहले ही बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. 10 दिन बाद बॉलीवुड की 'मस्‍तानी' दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण के यहां शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. जी हां, दीपिका पादुकोण की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, जिसकी पहली तस्‍वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं. एक तस्‍वीर में जहां दीपिका अपने दुपट्टे के साथ कुछ करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह अपनी टीम के साथ खूबसूरत लुक में दिख रही हैं. यह रस्‍में दीपिका के बेंगलुरू वाले घर में हो रही हैं.

दीपिका पादुकोण की स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है. दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं. एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.' वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में हो सकता है कि आज यानी शादी से कुछ दिन पहल हो रहा कार्यक्रम इसी रीति से जुड़ा हो सकता है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि दीपिका और रणवीर कपूर की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.