एकता कपूर के बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर VIRAL, नाम रखा रवि

एकता कपूर के बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर VIRAL, नाम रखा रवि

बॉलीवुड सरोगसी से पैरेंट्स बनने वालों की लिस्ट में एकता कपूर का नाम भी जुड़ गया है. एकता कपूर भी अपने भाई तुषार कपूर की तरह ही सरोगेसी की मदद से एक बेटे की मां बनी हैं. एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस से बेटे को प्यार और आशीर्वाद देने की दुआ की है. वहीं एकता और उनके बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है. बता दें कि एकता के पापा और एक्टर जितेंद्र का असली रवि कपूर है. 

इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने एकता और उनके बेटे की तस्वीर शेयर की है. बता दें कि इस फोटो में सिर्फ एकता दिख रही हैं साथ ही उनके बेटे की सिर्फ उंगलियां नजर आ रही हैं.

एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटे के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पिता एक्टर जितेंद्र के नाम पर बच्चे का नाम रखा है. बता दें कि  एकता ने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है जो उनके पिता जितेंद्र का असली नाम है. दादा बनने के बाद अब जितेंद्र नाना बन चुके हैं. 

गौरतलब है कि तीन साल पहले एकता के भाई और एक्टर तुषार कपूर के बेटे का जन्म भी सरोगेसी के जरिए हुआ था. तुषार के बेटे का नाम लक्ष्य है. एकता भी लक्ष्य से काफी करीब हैं, एकता की सोशल मीडिया वॉल पर देखा जा सकता है कि बुआ भतीजे के बीच कितना प्यार है. तो अब नन्हें लक्ष्य बड़े भाई बन चुके हैं, तो अब दोनों बच्चों को सिंगल पेरेंट्स का प्यार मिलेगा.