बधाई हो...कपिल शर्मा की शादी की डेट हुई फाइनल, गर्लफ्रेंड गिन्नी के संग लेंगे सात फेरे

बधाई हो...कपिल शर्मा की शादी की डेट हुई फाइनल, गर्लफ्रेंड गिन्नी के संग लेंगे सात फेरे

मशहूर कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में दोनों सात फेरे लेंगे. दो दिन बाद 14 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के दोस्त शामिल होंगे.

कपिल शर्मा ने बताया कि शादी समारोह गिन्नी चतरथ के होमटाउन जालंधर में होगा. उन्होंने आगे कहा, ''हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं.''

इस मौके पर कपिल शर्मा ने याद किया कि किस तरह उनके बड़े भाई की शादी सीमित संसाधनों के बीच की गई थी. उन्होंने बताया, बड़े भाई की शादी के दौरान मैंने कमाना शुरू नहीं किया था. हम बस एक छोटी-सी बारात लेकर गए और भाभी को घर लेकर आ गए. हालांकि, कपिल ने अपनी बहन की शादी बहुत ही शानदार तरीके से की, क्योंकि तब तक उनकी अच्छी-खासी आमदनी होने लगी थी.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करके खुश हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा कि मैं तो हूं ही, लेकिन मुझसे ज्यादा मेरी मां के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है. एक इंटरव्यू में कपिल ने यह बात स्वीकारी थी कि वह इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे, क्योंकि उनकी मां की चाहती है कि अब वह शादी कर लें.

कुछ महीने पहले यह खबर आई थी कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के ग्रीस में छुट्टियां बिताने गए थे. हालांकि काफी पहले ही कपिल, गिन्नी के लिए अपना प्यार जता चुके हैं. पिछले साल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'इन्हें मेरा बेटर हॉफ नहीं बोलिए, यह मुझे पूरा करती हैं. लव यू गिन्नी. प्लीज इनका वेलकम करें. मैं इन्हें बहुत प्यार करता हूं.' 

बता दें पिछले साल कपिल ने गिन्नी के साथ सगाई की घोषणा कर दी थी. उसके बाद उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए. वे काफी विवादों में भी फंसे रहे और जिसके बाद अनका शो भी बंद हो गया, जिससे वह डिप्रशेन में चले गए थे. अब उन्होंने अपनी सेहत में भी सुधार कर लिया है और जल्द ही वे दोबारा अपना शो ला रहे हैं. वहीं, कपिल शर्मा ने हाल ही में रिलीज पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' प्रोड्यूस की है.