अब नहीं दिखेंगी लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें, जानिए क्या है वजह...

अब नहीं दिखेंगी लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें, जानिए क्या है वजह...

पिछले साल जहां बॉलीवुड के कई कपल शादी के बंधन में बंधे तो कई नए जोड़े भी सामने आए. इन नए जोड़ों में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने. दोनों कई पार्टीज में तो ट्रिप पर साथ में स्पॉट हुए. ये दोनों भले ही लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपाते रहे, लेकिन कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते तो इनका रिश्ता भी सबके सामने आ ही गया. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि इस कपल की तस्वीरें सामने आना बंद ही हो जाएं. 

 

न न ऐसा नहीं है कि इस कपल का रिश्ता टूट गया है या दोनों के बीच कोई तनाव चल रहा है. बल्कि तस्वीरें सामने न आने के पीछे वजह है अर्जुन कपूर की पजेसिवनेस. जी हां आपने एकदम ठीक सुना, अर्जुन अपने रिश्ते और गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी पजेसिव हो गए हैं. इसलिए उन्होंने फोटोग्राफर्स से अपने घर के बाहर न खड़े रहने की गुजारिश की है. 

जैसा कि हम जानते हैं बीते कई दिनों से सोशल मीडिया अर्जुन और मलाइका की तस्वीरों से ही पटा पड़ा है. बस इसी बात से अर्जुन परेशान हो गए. सुनने में आ रहा है कि अर्जुन इस बात से नाराज है कि फोटोग्राफर्स एक तस्वीर के लिए हर रात उनके और मलाइका के घर के बाहर खड़े रहते हैं. इसलिए अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से यह गुजारिश कर डाली है. इतना ही नहीं अर्जुन ने ये भी कहा है कि वह घर के बाहर तस्वीरें देने के लिए तैयार हैं, लेकिन देर रात तक उनकी बिल्डिंग के पास ना खड़े रहें.

 बॉलीवुड लाइफ की माने तो अर्जुन की पीआर ने खुलासा करते हुए कहा है कि, ‘हां अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से उस बिल्डिंग में रहने वाले बाकी लोगों की ओर से भी विनती की है और उन्होंने खुशी खुशी ये बात भी मान ली है.’

तो अब इस बात से साफ है कि आने वाले समय में मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें शायद कम ही देखी जाएं. गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को अब तक ऑफिशियली अनांउस नहीं किया है, लेकिन कुछ समय पहले करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण 6'' में ये साफ कर दिया है कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. क्योंकि यहां अर्जुन ने कहा था कि वह सिंगल नहीं हैं.

वहीं मलाइका के बर्थडे पर दोनों देश के बाहर सेलीब्रेट करने गए वहीं वापसी में यह जोड़ा एयरपोर्ट पर बाहों में बाहें डाले नजर आया. इसके बाद हाल ही में न्यू ईयर पर अर्जुन के चाचा संजय कपूर ने मलाइका को अपनी फैमली का हिस्सा बताकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की.