युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में हुआ कुछ ऐसा धमाल, क्रेजी हो गए सारे मेहमान

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में हुआ कुछ ऐसा धमाल, क्रेजी हो गए सारे मेहमान

पिछले कुछ दिनों से प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी टेलीविजन सितारों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक थी. हो भी क्यों न, आखिर इस प्यार की शुरुआत भी तो दर्शकों के देखते देखते हुई, फिर प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि हर जगह यह खूबसूरत कपल अपने प्यार की खुशबू के साथ नजर आने लगा. फिर सगाई हुई तो सबको बेसब्री से इस जोड़ी के सात फेरों के बंधन में बंधने का इंतजार रहा. शुक्रवार को यह जोड़ा शादी के रिश्ते में बंध गया. पिछले दो दिनों से इनकी शादी की रस्मों के वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाए थे. लेकिन शुक्रवार को जब शादी की मस्ती लोगों के सामने आई तो सब देखते ही रह गए. इनकी शादी के वीडियो रात भर में ही जमकर वायरल हो चुके हैं. 

दुल्हन ने उठाया दुल्हे का सहरा
दुल्हन का चेहरा देखने के लिए घुघंट उठाता दुल्हा तो वैसे बॉलीवुड का सदियों से पसंद किया जाने वाला सीन है. लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही नजारा देखने को मिला. यहां युविका ने प्रिंस का सेहरा उठाकर मीडिया के सामने अपने दुल्हे का चेहरा देखा. 

 

जब सबके सामने किया KISS 
शादी में दुल्हा-दुल्हन बनकर एक दूसरे को माला पहनाते हुए तो शायद सभी थोड़ा मजाक करते हैं, लेकिन यह रोमांटिक कपल वाकई सबसे अलग साबित हुआ. यहां माला डालते हुए दोनों ने मेहमानों को चौंका दिया. पहले तो प्रिंस ने अपनी दुल्हन को प्यार से माथे पर KISS किया तो दुल्हन भी अपना प्यार जताने में पीछे कैसे रहती, युविका ने भी तुरंत प्रिंस के माथे पर प्यार से चूम लिया. 

 

जब दुल्हन ने की दूल्हे की खिचाईं
एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें दुल्हन युविका मेहमानों के साथ कुर्सी पर बैठकर जमकर हूटिंग कर रही हैं. बाद में पता लगता है यह दुल्हन तो अपने दूल्हे के डांस स्टेप्स को इंजॉय कर रही है. यहां प्रिंस अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.  

 

 

लुक्स भी रॉयल 

शादी में दुल्हा-दुल्हन के लुक्स के बारे में बात की जाए तो प्रिंस व्हाइट कलर की शेरवानी में अपने नाम को पूरी तरह सार्थक करते नजर आए. वहीं युविका ने डार्क मरून हैवी वर्क का लहंगा पहना था. उन्होंने इसके साथ ग्रीन स्टोन वर्क वाली गोल्ड जूलरी को टीम किया. इस सब पर युविका का बड़ा सा गोल्ड मांग टीका वाकई उन्हें किसी महारानी वाली लुक दे रहा था.