प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की डेट हुई फाइनल, इस शहर में लेंगे सात फेरे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की डेट हुई फाइनल, इस शहर में लेंगे सात फेरे

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. व्बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई के बाद से देसी गर्ल की शादी का इंतजार किया जा रहा था. आखिरकार अब वह वेडिंग डेट और डेस्टिनेशन कन्फर्म हो गई है जब प्रियंका अपने मंगेतर निक के साथ विवाह बंधन में बंधेगी.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी. उनका शादी की रस्में 30 नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी. दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर गई थीं.

मेहरानगढ़ फोर्ट के मैनेजमेंट से उन्होंने बात की और यहां उपलब्ध स्पेस के बारे में जानकारी ली. साथ ही शादी को लेकर यहां होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मैनेजमेंट से चर्चा की थी.    

 

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की बीते अगस्त माह में ही मुंबई में सगाई हुई थी. इस दौरान निक के परिवार के सदस्य भी विदेश से प्रियंका और निक के साथ मुंबई पहुंचे थे. दोनों ने एक पार्टी भी दी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे थे.