रणवीर सिंह ने लिखा पत्नी के लिए लिखा पोस्ट, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगी दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह ने लिखा पत्नी के लिए लिखा पोस्ट, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एकदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं. रणवीर सिंह का केयरिंग और लविंग हसबैंड वाला गेस्चर हर लड़की को उनके जैसे पति का गोल दे रहा है. वहीं दीपिका जब भी अपने पति के साथ होती हैं, उनके चेहरा का ग्लो उनके दिल का हाल बयां कर देते है. बता दें कि रणवीर ने दीपिका की साइट पर उनके लिए एक पोस्ट लिखा है जिसे पढ़कर दीपिका जरूर इमोशनल हो जाएंगी. 

रणवीर ने लिखा कि दीपिका मेरी जिदंगी की सबसे जिंदादिल इंसान है. मैं ये सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि वो मेरी पत्नी है. मैं अपनी फीलिंग्स को बहुत सधे हुए शब्दों के साथ बताने की कोशिश कर रहा हूं. मैं पूरे दिल से ये कह सकता हूं कि मैं उसकी जिंदगी में उसके सबसे करीब हूं.

मैं बता चाहता हूं कि दीपिका ने अपने अंदर प्यार, दया, सुंदरता, बुद्धिमान व्यक्तित्व समेटे हुए हैं. ये सब क्वालिटीज दीपिका को एक बेहतरीन कलाकार बनाती हैं और मैं कह सकता हूं कि वह दुनिया के शानदार एक्टर्स में से एक हैं. दीपिका अपने काम को लेकर बेहद स्पष्ट, संजीदा और प्रोफेशनल हैं. दीपिका के अंदर जबरदस्त आत्मशक्ति है जो उन्हें मजबूत बनाए रखती है. दीपिका का अनुशासन और कमिटमेंट उनके काम में साफ नजर आता है. इसे समय के साथ देखा भी गया है. एक धार्मिक और सदाचारी महिला सम्मान की हकदार है. 

रणवीर आगे लिखते हैं कि मैं कभी-कभी थोड़ा थम जाता हूं और दीपिका को महसूस करने लगता हूं. दीपिका का जन्म अपनी पॉजिटविटी से दूसरे की जिंदगी चमकाने के लिए हुआ है. मैं जानता हूं कि दीपिका के अंदर के मासूम बच्चा छुपा हुआ है जो सिर्फ मेरे सामने ही बाहर आता है. दीपिका के बारे में लिखते हुए रणवीर के कहा कि वो दुनिया के सबसे खुशकिस्मत पति हैं. दीपिका उन्हें प्रोत्सहित करती रहती हैं कि वो एक अच्छे इंसान बनें. रणवीर कहते हैं कि दीपिका उनकी जिंदगी में उजाला बनकर आई हैं जिससे उनकी जिंदगी रोशन हो गई है.