तैमूर डॉल पर पापा सैफ अली खान बोले- ‘मुझसे एक बार पूछ तो लेते’

तैमूर डॉल पर पापा सैफ अली खान बोले- ‘मुझसे एक बार पूछ तो लेते’

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान का लाडला बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो को लेकर खूब छाया रहता है. लेकिन इस बार तैमूर अपनी डॉल्स को लेकर चर्चा में है. हमेशा खबरों में छाए रहने वाले तैमूर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि अब उनके नाम के खिलौने बाजार में बिकने आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो पर विश्वास करें तो केरल में 'तैमूर गुड्डे' बेचे जा रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक जब सैफ और करीना को इस बारे में पता चला तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ भी करने से पहले उन्हें इसकी जानकारी देना जरूरी था. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर की खबर के मुताबिक सैफ इस बात से खुश हैं कि उनका बेटा कुछ लोगों के लिए खुशियां लेकर आया है और वो चाहेंगे कि वो बेटे को तैमूर डॉल खरीद के दें. वहीं करीना का कहना था कि तैमूर की पॉपुलैरिटी से वो बच नहीं सकता न ही उसके पैरेंट्स कुछ कर सकते हैं. लेकिन जब सैफ ने करीना को इसका पॉजिटिव प्वाइंट बताया तो वो भी खुश हो गईं.

इतनी महंगी बिकती है तैमूर की फोटो
स्टारकिड तैमूर अली खान के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके इस मासूम बेटे की तस्वीरें बिकती हैं. फोटो क्लिक करने वाले paparazzi तैमूर का एक फोटो 1500 रुपए में मीडिया को बेचते हैं. करीना के पिता रणधीर कपूर ने दामाद सैफ को यह जानकारी दी थी.