#MeToo पर आया सपना चौधरी का चौंका देने वाला बयान, बोलीं- ‘ताली एक हाथ से नहीं बजती

#MeToo पर आया सपना चौधरी का चौंका देने वाला बयान, बोलीं- ‘ताली एक हाथ से नहीं बजती

बॉलीवुड में मीटू का जोर अभी भी बरकरार है। अब मीटू पर मशहूर हरियाणवी डासंर सपना चौधरी ने चौंका देने वाला बयान दिया है। सपना ने मीटू को वाहियात करार देते हुए कहा कि वह इस कैंपेन के साथ नहीं खड़ी हैं। बता दें कि मीटू कैंपेन के तहत बॉलीवुड के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स नप चुके हैं..

सपना चौधरी ने बिना किसी हिचकिचाहट के इस कैंपेन को बकवास बताया। उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने आगे कहा कि कोई भी लड़की ऐसा पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं करती है। सपना यहीं नहीं रुकी वह आगे बोलती हैं कि गलती हमेशा लड़कों की ही नहीं होती है।  

बता दें कि मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो हरियाणा की सेंसेशन सपना चौधरी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दीवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे। इस दौरान सपना पूरा दिन घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर दिवाली मनाएंगी।

सपना चौधरी इस बीच घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट से टास्क भी करवा सकती हैं। बता दें कि इस समय बिग बॉस का सीजन 12 धीरे-धीरे मनोरंजन के चरम स्तर पर पहुंचता जा रहा है। शुरुआती दिनों की तुलना में बिग बॉस के घर में रोमांच और राजनीति का नया तड़का देखने को मिल रहा है। इस बीच बीते रविवार को हुए डबल एविक्शन ने घर के सभी समीकरणों को भी बदलकर रख दिया है। 

बीते वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर से भजन सम्राट अनूप जलोटा और जयपुर की खान बहनों की जोड़ी में से सबा खान बेघर हो गईं हैं। वहीं बात करें सपना चौधरी की तो, वह बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। घर में रहते हुए सपना चौधरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। साथ ही सहयोगी कंटेस्टेंट के साथ उनकी नोक-झोक भी देखने को मिली। हालांकि की वह शो के आखिरी तक पहुंचने में नाकामयाब रहीं लेकिन दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था।