शाहरुख-गौरी की शादी के 27 साल पूरे, जानें कैसे ली एक-दूसरे की चुटकी...

शाहरुख-गौरी की शादी के 27 साल पूरे, जानें कैसे ली एक-दूसरे की चुटकी...

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को आज 27 साल पूरे हो गए हैं. शाहरुख-गौरी की शादी 6 साल रिलेशन में रहने के बाद 25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रस्मों रिवाज से हुई थी. उनके मिलने से शादी करने तक का किस्सा बेहद ही दिलचस्प रहा है. दोनों के प्यारे रिश्ते की मिसाल सोशल मीडिया पर छाई रहती है. ऐसा ही एक किस्सा इंस्टाग्राम पर भी देखने को मिला है.

आपको बता दें कि हाल ही में गौरी खान, जो कि पेशे से फिल्म निर्माता, इंटीरियर डिजाइनर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और फैशन डिजाइनर हैं, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें गौरी की लाजवाब इंटीरियर डिजाइनिंग स्किल्स देखने को मिली है. गौरतलब है कि उसी पोस्ट पर शाहरुख ने भी कमेंट किया है और गौरी से पूछा है, ''तुम मेरा ऑफिस कब डिजाइन करोगी?'' शाहरुख के इस कमेंट का जवाब गौरी ने बड़े मजाकिया अंदाज में दिया है. गौरी ने रिप्लाई किया, ''जैसे ही मुझे थोड़ा खाली वक्त मिलेगा.''

दोनों के कमेंट्स को पढ़ कर सोशल मीडिया पर कई ने उन्हें क्यूट कपल कहा तो कई लोगों ने इस पर चुटकी भरते हुए इस किस्से को घर की मुर्गी दाल बराबर वाली बात कह दिया. फैंस को दोनों की दो कमेंट्स वाली बातचीत पढ़ कर बड़ा मजा आ रहा है और वो शाहरुख-गौरी को रिप्लाई कर के इस किस्से का लुत्फ भी उठा रहे हैं. शाहरुख और गौरी की जोड़ी फिल्म जगत की पसंदीदा रही है.

आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी के 3 बच्चे, आर्यन, सुहाना और अबराम हैं, जो इस्लाम और हिंदू दोनों ही धर्मों को मानते हैं. प्रोफेशनल लाइफ में भी यह जोड़ी साथ है. गौरी-शाहरुख ने 2002 में फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी 'रेड चिली एंटरटेनमेंट' शुरु की थी. गौरतलब है कि दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की 'जीरो' मूवी और 2019 में आने वाली 'बदला' रेड चिली एंटरटेंमेंट की ही हैं.