लो जी! अब बाजार में बिकने लगे तैमूर DOLLS, इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये फोटो

लो जी! अब बाजार में बिकने लगे तैमूर DOLLS, इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. उनकी कोई भी नई तस्वीर आते ही मीडिया में छा जाती है. हमेशा चर्चा में बने रहने वाले तैमूर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि अब उनके नाम के खिलौने बाजार में बिकने आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो पर विश्वास करें तो केरल में 'तैमूर गुड्डे' बेचे जा रहे हैं.

 

ट्विटर यूजर्स अश्विनी यार्दी ने तैमूर का यह फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस बीच केरल में खिलौने की दुकान में ...'

 

इतनी महंगी बिकती है तैमूर की फोटो
स्टारकिड तैमूर अली खान के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके इस मासूम बेटे की तस्वीरें बिकती हैं. फोटो क्लिक करने वाले paparazzi तैमूर का एक फोटो 1500 रुपए में मीडिया को बेचते हैं. करीना के पिता रणधीर कपूर ने दामाद सैफ को यह जानकारी दी थी.

करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में सैफ अली खान ने मजाक में कहा कि अगर बेटे तैमूर के माध्यम से अच्छी कमाई करने का मौका मिले तो उन्हें कोई हर्ज नहीं होगा. सैफ ने इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई नैपी का ऐड करना चाहता हो तो तैमूर को कास्ट कर सकता है. हालांकि, करीना ने अपने पति की इस बात को बहुत चीप बताया.

सारा अली खान ने बताया सीक्रेट
सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा ने बताया कि तैमूर उनको 'गोल' कहकर बुलाता है. वहीं, अपने पिता सैफ अली खान को अब्बा और मां करीना को अम्मा कहकर बुलाते हैं. बता दें कि दो साल के तैमूर एक्टर सैफ की दूसरी पत्नी करीना के बेटे हैं.