कृति सेनॉन को पछाड़कर ये एक्ट्रेस बनेंगी विशाल भारद्वाज की हीरोइन

कृति सेनॉन को पछाड़कर ये एक्ट्रेस बनेंगी विशाल भारद्वाज की हीरोइन

शेक्सपियर की किताबों पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक विशाल भारद्वाज फिलहाल एक कॉमेडी फिल्म पर काम कर रहे हैं. ये छोटे बजट की कॉमेडी फिल्म होगी और इसके हीरो होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर पहले कृति सेनॉन का चुना किया गया था. लेकिन खबर है कि कृति के साथ बात नहीं बन पाई और अब विशाल भारद्वाज को अदिति राव हैदरी के रूप में अपनी फिल्म के लिए नई हीरोइन मिल गई है.

ये पहला मौका होगा जब अदिति राव हैदरी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे. अदिति को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वो मेकर्स के साथ आखिरी दौर की बातचीत कर रही हैं और अगर सब ठीक रहता है तो वो जल्द ही वो फिल्म साइन कर लेंगी.

'रंगून' की नाकामी के बाद विशाल भारद्वाज को समझ आ गया है कि बड़े सितारों को लेकर बनाई गई बड़े बजट की फिल्म कामयाबी की गारंटी नहीं होती है इसलिए वो फिलहाल एक छोटे बजट की कॉमेडी फिल्म पर काम करना चाहते हैं.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग आने वाले कुछ दिनों में शुरू हो सकती है. हालांकि अदिती की आखिरी फिल्म 'भूमि' कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में उनके रोल को काफी तारीफ मिली और अब उनकी झोली में विशाल भारद्वाज जैसे निर्देशक की फिल्म आकर गिर गई है.