विकास और प्रियांक की बढ़ती दोस्ती से तिलमिलाई हिना खान, अब शिल्पा से बढ़ा रही हैं नजदीकियां

विकास और प्रियांक की बढ़ती दोस्ती से तिलमिलाई हिना खान, अब शिल्पा से बढ़ा रही हैं नजदीकियां

बिग बॉस में इस हफ्ते का कैप्टेंसी का टास्क सभी समीकरण उलट-पुलट कर रहा है. अंडे बचाने और घर का अगला कप्तान बनने के लिए हिना और उनके दोस्तों में एक बार फिर दरार आ गई है. प्रियांक और लव अब विकास को कैप्टन बनने में मदद कर रहे हैं. इस कारण हिना उनसे नाराज हो गई हैं. अब वो भी नए दोस्त बनाने में लगी हैं. इसी चक्कर में उन्होंने शिल्पा से दोस्ती कर ली है.

प्रियांक हिना से कहते हैं कि विकास ने उनसे कहा था कि हितेन के ऊपर वो प्रियांक को बचाते. वहीं विकास ने हितेन के लिए एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने हितेन को बचाने की बात कही थी. जब विकास से हिना यह बात कहती हैं तो प्रियांक की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है. वो कहता है कि उसे ऐसा लगा था लेकिन विकास ने ऐसा कहा नहीं था.

इस बात पर हिना बहुत भड़क जाती हैं और प्रियांक से लड़ पड़ती हैं. वहीं वो विकास से माफी भी मांग लेती हैं. इसी बीच कैप्टेंसी वाला टास्क आगे बढ़ता है और अबकी बार आकाश की तस्वीर वाला अंडा आता है. अब पुनीष को बदला लेने का मौका मिल गया है. वो तुरंत आकाश का अंडा उठा लेता है, वैसे ही जैसे आकाश ने उनका अंडा उठाया था.

पुनीष कुछ देर तक घर वालों के साथ उस अंडे से कैच खेलता है, फिर उसे पूल में डाल देता है. आकाश एक बार भी इसका विरोध नहीं करता. घर वाले अभी तक आकाश का गेम प्लान समझ नहीं पा रहे हैं.
 

इसके बाद बारी आती है विकास के अंडे की. जैसा कि सबने तय किया था, हर कोई अपनी अपनी पोजीशन ले लेता है. अर्शी कहती है कि वो सबको पटक पटक कर मारेगी. अंडा बचाने के चक्कर में हिना और विकास के बीच घमासान लड़ाई हो जाती है. विकास हिना और शिल्पा के ऊपर चढ़ जाता है.

इसी वजह सर यह लड़ाई फिर बढ़ जाती है. हिना और शिल्पा की दोस्ती अब मजबूत होती दिख रही है. दोनों मिलकर विकास पर इल्जाम लगाती हैं कि हितेन को बेघर करने के पीछे विकास का हाथ था. सभी बातें कर ही रहे थे कि अचानक आकाश आया और विकास का अंडा उठा कर पूल में फेंक दिया.

इसके बाद आकाश पागलों की तरह चिल्लाने लगा और कहने लगा कि वो इस शो में कभी विकास का साथ कभी नहीं देगा. अब चार लोगों के अंडे पूल में फेंके जाने के बाद घर वाले इस नतीजे पर पहुंच रहे हैं बाकी बचे 3 खिलाड़ियों को कैप्टेंसी की दावेदारी में शामिल किया जाए.