‘मांगे हुए कपड़े’ पहनकर बिग बॉस हाउस की स्टाइल आइकॉन बन गई हैं हिना खान!

‘मांगे हुए कपड़े’ पहनकर बिग बॉस हाउस की स्टाइल आइकॉन बन गई हैं हिना खान!

बिग बॉस का सीजन 11 एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. कब कौन सा राज खुल जाए या किसका कौन सा रूप सामने आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स में से हैं जो बिग बॉस के घर आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स कम आलोचक ज्यादा पैदा हो गए हैं.

लेकिन बिग बॉस के घर में हिना की सबसे अच्छी बात है उनका ड्रेसिंग सेंस. जब उनके साथी कलाकार रोहन मेहरा बिग बॉस के घर में आए थे, उन्होंने हिना के स्टाइल सेंस की तारीफ करते हुए कहा था कि उनका ड्रेसिंग सेंस दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. इसके कुछ ही एपिसोड बाद हिना के साथ बिग बॉस के घर में रह रहे विकास गुप्ता ने कहा था कि हिना के पास कुल 105 जोड़ी नाइट ड्रेस हैं.

इस खुलासे के बाद फैशन डिजाइनर नीरुषा निखत ने हिना के वार्डरोब से जुदा एक सच उजागर किया है. उन्होंने हिना और रोहन मेहरा को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मांग मांग के तो कोई भी स्टाइल आइकॉन बन जाएगा, ये तो अच्छा हुआ कि मैंने अपना सामान हिना के लिए देने से मना कर दिया.'

इसके साथ ही नीरुषा ने एक चैट की तस्वीर भी साझा की जिसमें हिना के स्टाइलिस्ट उनसे हिना के लिए कपड़ों की मांग कर रहे हैं.

दरअसल नीरुषा का कहना है कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिना की स्टाइलिस्ट हेमलता पेरीवाल ने कई फैशन डिजाइनर्स से हिना के लिए कपड़ों, एक्ससरीज और जूतों की मांग की थी.
अब फिलहाल तो हिना बिग बॉस के घर में सबसे कम पसंद किए जाने वाले प्रतिभागियों में से एक हैं. उन्हें फिलहाल अंदाजा भी नहीं है कि बाहर आने पर उनका सामने कीं बातों से होने वाला है!