शिल्‍पा शिंदे के फैन्‍स ने तोड़ा खुद का ही रिकॉर्ड, ‘We Love Shilpa Shinde’ दुनियाभर में Trending

शिल्‍पा शिंदे के फैन्‍स ने तोड़ा खुद का ही रिकॉर्ड, ‘We Love Shilpa Shinde’ दुनियाभर में Trending

बिग बॉस के घर में आते ही शिल्‍पा शिंदे के फैन्‍स रातों-रात कई गुना बढ़ गए हैं. सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की यह मासूम सी अंगूरी भाभी बिग बॉस में अपनी मासूम हरकतों से दर्शकों की दिलों पर कुछ ऐसी छायी हैं कि अब उनके फैन्‍स ने दीवानेपन में अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पहले ही #ShilpaWiningHearts को लेकर उनके फैन्‍स ने इतने ट्वीट किए थे यह हैशटैग घंटो तक सोशल मीडिया पर भारत के ट्रेंड पर नंबर 1 पर ट्रेंड करता रहा. लेकिन अब शिल्‍पा शिंदे के फैन्‍स ने अपने ही पुराने रिकॉर्ड तो तोड़ दिया है. शिल्पा शिंदे के फैंस ने सोशल मीडया पर #WeLoveShilpaShinde हैशटैग के साथ 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट करके रिकॉर्ड बना डाला है.

शिल्‍पा के फैन्‍स ने इस हैशटैग के साथ इतने ट्वीट किए हैं कि यह हैशटैग सिर्फ इंडियन ट्रेंड में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के ट्रेंड में नजर आने लगा. बताया जा रहा है कि आज तक किसी भी हिन्दी टीवी शो को लेकर या फिर किसी शो के एक खास प्रतियोगी के लिए इतने ट्वीट नहीं किए गए हैं. बिग बॉस के विनर रहे विंदु दारा सिंह ने भी शिल्‍पा के इस ट्रेंड को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में लीड रोल में नजर आ चुकी और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं शिल्पा शिंदे इन दिनों 'बिग बॉस 11' के घर में नजर आ रही हैं. शिल्पा की घर में एंट्री होने के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं. वह पहले दिन जब घरवालों की घर में एट्री हुई तब से ही चर्चा में थी. पहले ही दिन उनकी विकास गुप्ता के साथ लड़ाई हुई थी और उसके बाद से लगभग 5, 6 हफ्तों तक शिल्पा और विकास के झगड़ो ने काफी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अब दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो गई है. शिल्‍पा घर में मस्‍ती करती तो कभी साफगोई से अपनी बात कहती नजर आती हैं. लेकिन उनके फैन्‍स को उनका हर अंदाज पसंद आ रहा है.