वायरल वीडियो से कुछ घंटो में ही इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश, जानें खास बातें

वायरल वीडियो से कुछ घंटो में ही इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश, जानें खास बातें

वैलेंटाइन वीक के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है. इस वीडियो में नजर आ रही लड़की की आंखों के कई लोग कायल हो गए हैं और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एक रात पहले शेयर किया गया यह वीडियो कुछ घंटों बाद से ही कई लोगों की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर आने लगा, लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि वीडियो में नजर आ रही लड़की कौन है तो आपको बता दें, कि यह लड़की जल्द ही फिल्म 'उरु अदार लव' से डेब्यू करने वाली है और इनका नाम प्रिया प्रकाश वॉरियर है. 

प्रिया ने अपनी फिल्म के गाने का छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसके बाद से ही यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के क्लिप ने कुछ ही घंटो में 18 वर्षीय इस एक्ट्रेस को देश भर में पहचान दिला दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी वह स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं.

बता दें, 'उरु अदार लव' का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 45 लाख से ज्यााद लोग देख चुके हैं. हालांकि, यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इस फिल्म ने प्रिया की किस्मत बदल दी. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी और फिल्म के रिलीज होने से पहले ही प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं.