क्या आलिया की जिंदगी में हो रही है पुराने प्यार की एंट्री ?

क्या आलिया की जिंदगी में हो रही है पुराने प्यार की एंट्री ?

क्या आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप को कंफर्म मान लिया जाए ? क्या आलिया भट्ट ने अपनी जिंदगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के चैप्टर को क्लोज कर दिया है ?.

कई दिनों से कहा जा रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ अलग हो चुके हैं। दरअसल आलिया को सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडीस की नजदीकी पसंद नहीं आई और खबरों के मुताबिक ये बात दोनों के बीच लड़ाई की वजह भी बनी।

अभी कुछ दिनों पहले जैकलीन ने आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था। इस बात ने भी आलिया और सिद्धार्थ के बीच मनमुटाव की खबरों को बल दिया था। लेकिन अब आलिया भट्ट की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो इस बात की तरफ इशारा करती है कि सिद्धार्थ आलिया की जिंदगी से आउट हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन हैं और साथ में एक शख्स भी दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि ये शख्स अली ददारकर हैं। अली आलिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं।

हालांकि सिद्धार्थ और आलिया दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन हाल फिलहाल के घटनाक्रम बताते हैं कि दोनों की लव लाइफ पहले की तरह सामान्य नहीं है और शायद दोनों एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर चुके हैं।