फैन ने की संजय दत्त के नाम करोड़ो की जायज़ाद, मुन्नाभाई ने परिवार को लौटाई रक़म

फैन ने की संजय दत्त के नाम करोड़ो की जायज़ाद, मुन्नाभाई ने परिवार को लौटाई रक़म

संजय दत्त सिर्फ बड़े परदे पर ही नहीं असल ज़िंदगी में भी गांधीगिरी दिखा देते हैं और जिसका सबसे बड़ा उदहारण तब मिला जब उनकी एक फैन ने संजय दत्त के नाम अपने बैक एकाउंट की रकम और लॉकर तक कर दिया था लेकिन संजू बाबा ने उसमें से एक भी पैसा न लेने का फैसला किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के पॉश वालकेश्वर इलाके में रहने वाली निशी हरीशचंद्र त्रिपाठी नाम की महिला का हाल ही में 62 साल की उम्र में निधन हो गया था। वो संजय दत्त की डाई-हार्ड फैन थीं और इस कारण उन्होंने लगभग अपनी पूरी संपत्ति ही संजय दत्त के नाम कर दी थी। निशी के परिवार में उनकी 80 साल की बूढी माँ सहित चार लोग मालाबार हिल के फ़्लैट में रहते हैं जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जाती है। परिवार को निशी के निधन के बाद पता चला कि उन्होंने संजय दत्त के नाम जायजाद की है। जानकारी के मुताबिक इस बारे में संजय दत्त को तब पता चला जब बैक ऑफ बडौदा ने मुन्नाभाई को फोन कर इसकी जानकारी दी ताकि उनकी मौजूदगी में लॉकर खोला जा सके।

दत्त को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उन्होंने साफ़ कर दिया कि उन्हें इसमें से एक भी पैसा नहीं चाहिए और सारी संपत्ति निशी के परिवार को लौटा दी जाय। संजय दत्त के वकील सुभाष जाधव ने सम्बंधित पक्ष को सूचित किया है कि संजय इस मामले में किसी तरह का कोई क्लेम नहीं करेंगे। संजू बाबा ने भले ही दूसरे के पैसे पर हक न जताने की गांधीगिरी दिखाई हो लेकिन वो इस बात से हैरान और भावुक भी हैं कि उनके फैन्स उन्हें किस हद तक चाहते हैं।