सलमान के साथ अपने रिश्ते पर यूलिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया अपना बहुत अच्छा दोस्त

सलमान के साथ अपने रिश्ते पर यूलिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया अपना बहुत अच्छा दोस्त

बहुत समय से यूलिया वंतूर का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता रहा है। इस मामले पर यूलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रोमानिया का ब्यूटी को कथित तौर पर दबंग खान की गर्लफ्रेंड कहा जाता है। ऐसा रिपोर्ट्स हैं कि वो उन्हें कुछ समय से डेट कर रहे हैं। अपने लिंक-अप की खबरों पर वंतूर ने अपना खामोशी तोड़ दी है। उनका कहना है कि सुपस्टार सलमान खान के साथ उनका रिश्ता केवल अच्छी दोस्ती का है। इससे ज्यादा उनके बीच कुछ नहीं है। ये बातें उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ अपनी डेब्यू हिंदी एल्बम की लॉन्चिंग पर कहीं। यूलिया ने सुल्तान से संबंधित हर सवाल का जवाब प्यार, हंसी और संयम से दिया। सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पूछे गए सवाल पर यूलिया ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं क्या कह सकती हूं? जो भी उनसे मिलता है वो उनका अच्छा दोस्त बन जाता है। उनके पास बहुत प्यारा दिल है और वो सभी का स्वागत करते हैं। तो अब आपको पता चल गया होगा कि मैं उनके बारे में क्या सोचती हूं।
सलमान के साथ यूलिया की शादी को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में उन्होंने कहा- जैसा कि मैंने कहा हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं क्या कह सकती हूं? मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है। उनकी वजह से मैं भारत से मिल पाई और मुझे इस देश से प्यार हो गया है। बचपन से ही मैं यहां आना चाहती थी क्योंकि मैंने ढेरों कहानियां पढ़ी हैं। यहां आकर मैं मोहित हो गई हूं। सही समय पर मैं यहां पहुंच गई। इस देश में पहला कदम रखते ही मुझे घर वाली भावना आई। इस देश की एनर्जी बहुत अच्छी है और यहां मेरा काफी अच्छा स्वागत हुआ। ईमानदारी से बताऊं तो इसे छोड़कर जाने पर मैं रो पड़ी। मैं इस वजह से रोई क्योंकि मैं इस धरती को छोड़ना नहीं चाहती। लेकिन जिंदगी मुझे एक बार फिर यहां ले आई। इसी वजह से मैं बहुत खुश हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि मुझे भारत या यहां की संस्कृति पसंद नहीं है लेकिन ये सच नहीं है। मुझे इस जगह से प्यार है। मुझे यहां के लोगों से प्यार है और मैं यहां के लोगों की आभारी हूं।
यूलिया ने म्यूजिक के प्रति अपने पैशन के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह म्यूजिक की वजह से वो सलमान और भारत से जुड़ीं। तेरी मेरी के रोमानियन वर्जन को सुनकर सलमान खान को अच्छा लगा जिसे हिमेश ने बॉडीगार्ड में इस्तेमाल किया था। सलमान ने यूलिया का परिचय हिमेश से करवाया। जिसके बाद दोनों ने साथ में आप से है मेरी मौसिकी एल्बम को बनाया। हालांकि संगीत को प्रोफेशन बनाने का यूलिया का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे म्यूजिक और सिंगिग से प्यार है लेकिन इसमें करियर बनाने का मेरा कोई प्लान नहीं है।