चौथे दिन ही मुंह के बल गिरी अजय देवगन और माधुरी की ‘टोटल धमाल’, कलेक्शन में भारी गिरावट

चौथे दिन ही मुंह के बल गिरी अजय देवगन और माधुरी की ‘टोटल धमाल’, कलेक्शन में भारी गिरावट

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी 17 साल बाद एक बार फिर से 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म में नजर आ रही है। रिलीज के 3 दिन तक इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा हालांकि चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखी गई। इस फिल्म ने 3 दिनों की अपेक्षा चौथे दिन कम कलेक्शन जुटाया है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक यह फिल्म इस हफ्ते 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का कलेक्शन सोमवार को बेहद कम रहा। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'टोटल धमाल' फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़, दूसरे दिन 20.40 करोड़, तीसरे दिन 25.50 करोड़ और चौथे दिन का कलेक्शन 9.85 करोड़ रहा। यानी कि 'टोटल धमाल' फिल्म (Total Dhamaal) अब तक कुल 72.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इन आंकड़ों के मुताबिक बीते दिन में 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का कलेक्शन चौथे दिन सबसे कम रहा।

तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है। खास तौर पर बच्चे इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं जिसकी वजह इस फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगना है। इसके साथ ही टिकट का साधारण किराया होना भी फिल्म के लिए कही न कही फायदा दे रहा है। इस फिल्म को भारत के अलावा विदेश में भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि विदेशों में पहले दिन फिल्म ने कुल 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया. 

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है क्योंकि इसमें कई जानवरों को दिखाया गया है। फिल्म के कई सीन देश से बाहर जाकर रियल लोकेशंस पर शूट किए गए हैं। यह फिल्म 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है। धमाल फिल्म साल 2007 में 'धमाल' बनी थी और इसका सीक्वल 2011 में बना था जिसका नाम 'डबल धमाल' था। 

दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। वहीं 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की बात करें तो इसका बजट 90 से 100 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म को देश में कुल 3700 स्क्रीन और ओवरसीज में 786 स्क्रीन मिले हैं। फिलहाल यह देखना होगा कि यह फिल्म आने वाले दिनों में कितना कलेक्शन कर पाती है।