आलिया से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ ने पहली बार कही दिल की बात

आलिया से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ ने पहली बार कही दिल की बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने कभी भी अपने ब्रेक अप के बाद अपने रिश्ते को लेकर खास बातचीत नहीं की. लेकिन पहली बार करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के दौरान सिद्धार्थ ने आलिया से जुड़े अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की.

सिद्धार्थ ने इसके बारे में कहा कि ब्रेकअप के बाद वह कभी नहीं मिले. लेकिन हमारे रिश्ते में सबकुछ सामान्य है. इसमें खटास नहीं आई है. मैं आलिया को काफी पहले से जानता हूं, इससे भी पहले से जब हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे. मैंने अपनी पहली फिल्म का पहला शॉट भी आलिया के साथ दिया था और भी बाकी चीजें अब इतिहास है. वहीं आपकी जिंदगी में जब आप साथ होते हैं तो काफी ऊपर-नीचे होता है. लेकिन अगर आप उस स्थिति में रहना सीख जाते हैं तो आप हैप्पी होते हैं और आप अच्छी मेमोरी बनाते हैं.

बता दें कि पिछले दिनों दोनों प्रधानमंत्री से मिलने के लिए एक ही प्लेन में दिल्ली गये थे. हालांकि आलिया पूरे समय रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ ही नजर आई थीं. प्लेन में भी सिद्धार्थ उस तरफ नहीं बैठे थे, जिस तरफ आलिया बैठी थीं. हालांकि दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन सार्वजनिक रूप से उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बातचीत नहीं की है.

बता दें कि आलिया जहां अपनी फिल्म गली बॉय और ब्रह्रास्त्र में व्यस्त हैं. वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी जल्द ही रिलीज होने जा रही है. आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था। इनके अलावा डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने भी इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।