रिलीज़ के आठवें दिन ‘संजू’ का बड़ा धमाका

रिलीज़ के आठवें दिन ‘संजू’ का बड़ा धमाका

रणबीर कपूर और सलमान ख़ान के बीच समीकरण काफ़ी दिलचस्प रही है। कटरीना कैफ़ वाला एपिसोड सब जानते हैं। सलमान के बाद कटरीना रणबीर के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही थीं। निजी ज़िंदगी के बाद अब रणबीर सलमान को प्रोफेशनल लाइफ़ में भी झटका दे रहे हैं।

रणबीर की फ़िल्म 'संजू' बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी के साथ दौड़ रही है और रिकॉर्ड-दर-रिकॉर्ड बना रही है। 'संजू' ने पहले आमिर ख़ान की फ़िल्म '3 ईडियट्स' के लाइफ़ टाइम कलेक्शन (202 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ा, अब सलमान ख़ान की 'प्रेम रतन धन पायो' के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

29 जून को रिलीज़ हुई 'संजू' ने 5 मई को ख़त्म हुए पहले हफ़्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 202.51 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। रणबीर की यह पहली फ़िल्म है, जिसने 200 करोड़ क्लब में दाखिया लिया हो। शुक्रवार (6 जुलाई) को 'संजू' धमाकेदार कलेक्शन के साथ दूसरे हफ़्ते में प्रवेश कर गयी। ट्रेड सूत्रों के अनुसार दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 13.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है, हालांकि यह अभी पूर्वानुमान है। अंतिम आंकड़ों में कुछ फेरबदल हो सकता है। शुक्रवार के इस कलेक्शन के बाद 'संजू' अब तक 216 करोड़ जमा कर चुकी है। इसके साथ ही फ़िल्म ने 'प्रेम रतन धन पायो' के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 2015 की दीवाली पर रिलीज़ होकर 207.40 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था।