फिल्म ‘फन्ने खां’ को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, अब नही लगेगी रोक

फिल्म ‘फन्ने खां’ को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, अब नही लगेगी रोक

फिल्म 'फन्ने खां' को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. एक याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म फन्ने खां की रिलीज पर रोक से साफ इनकार कर दिया है. यानी अब फिल्म 3 अगस्त को ही रिलीज होगी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में वासू भगनानी ने 'फन्ने खां' फिल्म रिलीज को रोकने और बॉम्बे हाईकोर्ट के केस को दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रासफर करने की अर्जी दी थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. याचिकाकर्ता की ओर से पेश राजीव धवन ने कहा कि उनके पास फिल्म की रिलीज को रोकने का अधिकार है. उनके पास ही फिल्म को रिलीज करने का अधिकार है. 

सुपर कैसेट इंडस्ट्रीज की ओर से कहा गया कि हमने 9 जुलाई को दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर याचिकाकर्ता के खिलाफ एक्स- पार्टी आदेश प्राप्त किए थे. याचिकाकर्ता ने 11 जुलाई को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की और 25 जुलाई को फैसला सुरक्षित रखा गया है.  

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. वासु भगनानी की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन टीम 'पूजा एंटरटेनमेंट' ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. यह याचिका फिल्म के वितरण को लेकर हुए विवाद की वजह से दाखिल की गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर व डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर तीन अगस्त को होने वाली रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी.