बिहार : शराब के नशे में धुत BJP सांसद का बेटा गिरफ्तार, खुली शराब बंदी की पोल

बिहार : शराब के नशे में धुत BJP सांसद का बेटा गिरफ्तार, खुली शराब बंदी की पोल

भाजपा सांसद हरि मांझी का बेटा राहुल कुमार अपने दोस्तों के साथ शराब के नशे में धुत था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि राहुल कुमार बोधगया के नावां गांव में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था पुलिस ने राहुल और उसके दोस्तों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की फिर मेडिकल जांच हुई जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बेटे के शराब के नशे में हुई गिरफ्तारी पर भाजपा सांसद हरि मांझी का कहना है कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाया गया है। उनसे राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। इस मामले में भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि बिहार में कानून का राज है। चाहे कोई भी व्यक्ति हो जो कानून का उल्लंघन करेगा, उसे किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। बता दें कि हरि मांझी गया जिले से भाजपा सांसद हैं।

इस मामले पर राजनीति गरमा गई है। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने राज्य सरकार पर निशना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार की ये कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी होती थी और अब शराब की बेड डिलीवरी भी हो रही है। राजद का कहना है कि एनडीए नेताओं की जांच कराई जाए तो उनके पास से भी शराब मिलेगा। सरकार शराबबंदी कानून लागू कराने में विफल रही है।