लश्‍कर आतंकी हाफिज ने रची पीएम मोदी की हत्‍या की साजिश

लश्‍कर आतंकी हाफिज ने रची पीएम मोदी की हत्‍या की साजिश

आतंकी संगठन लश्कर-ऐ-तैयबा एक बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहा है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहा है। आतंकी हाफिज सईद इसके लिए प्लान तैयार कर रहा है।

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी आतंकी हाजिफ सईद इसके लिए पूरी योजना बना रहा है। उसे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का भी समर्थन हासिल है।बता दें कि हाफिज सईद 26/11 मुंबई हमले का भी मास्टरमाइंड है।

इससे पहले भी एक बार खुफिया रिपोर्ट मिली थी कि लंदन में बैठे कुछ आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद सभी को एलर्ट कर दिया गया था और दोनों की सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया था।

हाफिज सईद 31 जनवरी से पाकिस्तान में नजरबंद है. अप्रैल में उसकी हिरासत अवधि को तीन और महीने के लिए बढ़ा दिया गया था। पंजाब सरकार ने 31 जनवरी को सईद और उसके चार करीबी सहयोगियों अब्दुल्ला उबैद, मलिक जफर इकबाल, अब्दुल रहमान आबिद और काजी आसिफ हुसैन को आतंकवाद रोधी कानून 1997 के तहत हिरासत में लिया था। सईद की हिरासत अवधि को पंजाब मेंटेनेंस ऑफ पब्लिक ऑर्डर के तहत बढ़ाया गया है।

पिछले महीने 28 जुलाई को जारी एक अधिसूचना में पंजाब सरकार के गृह विभाग ने कहा कि संघीय गृह मंत्रालय की सिफारिश पर सईद की हिरासत अवधि को और 60 दिन के लिए बढ़ाया जाता है। अधिसूचना के मुताबिक सईद और चार अन्य की हिरासत अवधि की मियाद 27 जुलाई को खत्म हो गई थी।