युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज

युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज

क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज हुआ है. ये केस युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने दर्ज कराया. आकांक्षा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

आकांक्षा शर्मा की वकील स्वाती सिंह मलिक ने बताया कि आकांक्षा ने अपनी पति जोरावर सिंह, सास शबनम सिंह और देवर युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. मामले की पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी.

स्वाती सिंह मलिक ने यह भी कहा कि युवराज की मां शबनम ने हाल ही में आकांक्षा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने शादी में दी गई ज्वैलरी और अन्य सामान वापस मांगे थे.

युवराज सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज किए जाने के सवाल पर आकांक्षा शर्मा के वकील ने कहा, 'घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा नहीं है. इसका मतलब मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न से भी है. युवराज सिंह पर भी ये बात लागू होती है. जब आकांक्षा के साथ गलत हो रहा था, तब युवराज सिंह चुप रहे.'


उन्होंने कहा कि जब आकांक्षा के पति और सास उसपर बच्चे के लिए दबाव बना रहे थे, तब युवराज ने भी हां में हां मिलाई. शबनम के बारे में उन्होंने बताया, 'वह हमेशा हावी रहती हैं. जोरावर और युवराज की हर मामलों में दखल देती हैं.