ट्रेलर में राजपूतों के शौर्य का बखान... लेकिन ‘पद्मावती’ पर अब भी लटकी है तलवार!

ट्रेलर में राजपूतों के शौर्य का बखान... लेकिन ‘पद्मावती’ पर अब भी लटकी है तलवार!

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च कर दिया गया. फिल्म के बारे में अब तक राजपूत समाज में जितना रोष देखा गया है उसके मुताबिक इस ट्रेलर में बेहद खास सीन और महज दो ही डायलॉग रखे गए हैं, वो भी राजपूतों की आन-बान और शान पर केंद्रीत है. ऐसे में निर्माता संजयलीला भंसाली ने 'पद्मावती' को लेकर राजपूतों के गुस्से पर ठंडे छींटे तो डाल दिए हैं लेकिन फिल्म रिलीज पर अब भी विरोध की तलवार लटकी हुई है.

दरअसल, फिल्म में राजूपत समाज और राजस्थान के गौरवमयी इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए राजपूत करणी सेना ने जयपुर में शूटिंग के साथ ही विरोध शुरू कर दिया था. तब राजपूत समाज को निर्माता संजयलीला भंसाली ने भरोसा दिलाया था कि फिल्म को रिलीज तभी किया जाएगा जब इतिहासकारों और समाज के लोगों के एक्सपर्ट पैनल से हरी झंडी मिल जाएगी.

3 मिनट 9 सेकंड के ट्रेलर में सिर्फ दो डायलॉग

इस 3 मिनट 9 सेकंड के ट्रेलर में सिर्फ दो डायलॉग हैं. दोनों ही राजपूतों के गुणगान करने वाले हैं. पहला फिल्म में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर का है.

चिंता को तलवार की नोक पर रखे वो... राजपूत
रेत की नाव लेकर समुद्र से शर्त लगाए वो... राजपूत
और जिसका सर कटे फिर भी धड़ दुश्मन से लड़ता रहे वो... राजपूत

दूसरा डायलॉग रानी पद्मावती का है. पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकाेन की आवाज में इसी डायलॉग के साथ ट्रेलर खत्म हो जाता है.

राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है जितनी राजपूती तलवार में ...

बता दें कि फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हेंडल @FilmPadmavati से सोमवार 1 बजकर 3 मिनट पर यह ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इससे पहले इस ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें बताया गया है कि ट्रेलर 9 अक्टूबर को 1 बजकर 3 मिनट पर आने वाला है. इससे पहले इस फिल्म के तीन अहम किरदारों के लुक सामने आ चुके थे. इसके बाद से ही दर्शक ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.