राहुल गांधी जाएंगे रायपुर और सरगुजा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह

राहुल गांधी जाएंगे रायपुर और सरगुजा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी सुबह 10 बजे रायपुर पहुंचेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष 10.30 से 11.30 बजे तक रायपुर के बूढ़ातालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में पंचायती राज सम्मेलन में शामिल होंगे. छत्तीसगढ़ के अलावा चार अन्य राज्यों के पंचायत प्रतिनिधि भी राहुल गांधी से साथ इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी के इस दौरे पर प्रदेश कांग्रेस को मजबुती मिलेगी. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि इस दौरे से छत्तीसगढ़ को काफी फायदा होगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की खबर से प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं में उत्साह की लहर है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस का सत्ता में आना तय है. राहुल गांधी के दौरे से छत्तीसगढ़ की कांग्रेस को संबल तो मिलेगा ही साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश फिर से दिखेगा. ऐसे में राहुल गांधी का दौरा छत्तीसगढ़ की जनता के लिए महत्वपूर्ण हो जाता है.

राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए सभी बंदोबस्त कर लिए हैं. अपने प्रवास के दौरान राहुल गांधी कई जगहों पर जनता को संबोधित करेंगे जिसके लिए आयोजन स्थल से लेकर शहर भर में जगह-जगह सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं. रायपुर के कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी चॉपर से सरगुजा के सीतापुर में किसान आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे.