तेजस्वी का नितीश पर पलटवार, बोले- बच्चा कहते हैं तो खुद बड़ों जैसा सलूक भी करें

तेजस्वी का नितीश पर पलटवार, बोले- बच्चा कहते हैं तो खुद बड़ों जैसा सलूक भी करें

बिहार में इन दिनों 'बच्चा' शब्द की राजनीति खूब हो रही है. सीएम नीतीश कुमार द्वारा तेजस्वी यादव को बच्चा कहे जाने पर जहां तेजस्वी के पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि तेजस्वी बच्चा नहीं, नीतीश के चाचा हैं. वहीं मंगलवार को खुद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभाल लिया है. तेजस्वी ने ट्विटर के माध्यम से नीतीश पर ताबरतोड़ एक के बाद एक हमला किया है. 

तेजस्वी ने ट्विटर वार करते हुए लिखा कि 'नीतीश चाचा ने कल कहा कि 'तेजस्वी बच्चा है'. आदरणीय चाचा जी, आज बच्चा को 'बाल दिवस' पर आशीर्वाद न सही लेकिन शुभकानाएं तो दे देते. आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी नहीं भेजीं. बच्चा कहते हो तो बड़ों जैसा सलूक भी करो.' इतना हमला बोलने के बाद तेजस्वी यहां भी नहीं रुके और एक और ट्विटर में कहा कि नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है. जो मैं बोलता हूं वो जनादेश की दिन-दहाड़े डकैती करने वाले खूंखार डकैतों के खिलाफ आम अवाम की आवाज है.

बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर से सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ इतने हमले किए हैं कि ऐसा लगने लगा है कि बिहार की सियासत बयानबाजी को लेकर एक बार फिर से गर्मा गई है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर बच्चा बोले जाने को लेकर कई हमले किये. उन्होंने अंत में लिखा कि 'बच्चा है तो क्या चच्चा? है दिल का सच्चा. नहीं आपकी तरह कच्चा,जनता को जो दे गच्चा.'