वनप्लस के नए वेरिएंट के बाद ये स्मार्टफोन भी इस महीने हो सकते हैं लॉन्च

वनप्लस के नए वेरिएंट के बाद ये स्मार्टफोन भी इस महीने हो सकते हैं लॉन्च

जुलाई के पहले सप्ताह में वनप्लस 6 के रेड वेरिएंट के साथ-साथ सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 को लॉन्च किया गया है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी 9 और S पेन, मोटो E5 प्लस की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में भी घोषणा की गई है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

वनप्लस 6 रेड एडिशन

पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन वनप्लस 6 को भारत समेत दुनिया के अन्य देशों में लोगों ने हाथों-हाथ लिया। इस स्मार्टफोन को इतना पसंद किया गया कि लॉन्च के कुछ दिन बाद ही केवल भारत में ही इस स्मार्टफोन की लाखों यूनिट्स बिक गई। दुनियाभर में ये आंकड़ा कहीं ज्यादा है। वनप्लस 6 के मार्वल एडिशन के बाद कंपनी ने इसका एक और वेरिएंट रेड एडिशन को लॉन्च किया है। इस एडिशन में फोन को डार्क रेड फिनिश दी गई है। इसमें ऑप्टिकल कोटिंग के साथ ही ग्लास के 6 पैनल्स दिए गये हैं। अमेजन पर यह एडिशन 16 जुलाई से 39,990 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के फ्लैगशिप में गैलेक्सी ऑन 6 को 2 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 14,990 रुपये है, इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स से लेकर फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ कंपनी S पेन को भी लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो S पेन को अपकमिंग स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 9 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। S पेन के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ फीचर दिया गया है। इसकी मदद से यूजर्स म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इससे सेल्फी कैमरे को भी कंट्रोल किया जा सकता है।