वनप्लस 6T को 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है ! अमेजन ने बनाया वेबपेज

वनप्लस 6T को 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है ! अमेजन ने बनाया वेबपेज

वनप्लस 6T को 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। हमें यह पहले से ही पता है की यह फोन भारत में अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। इस लॉन्च से पहले अमेजन ने एक वेबपेज बनाया है। इसमें वनप्लस 6T के साथ मिलने वाले कुछ प्री-आर्डर ऑफर्स के बारे में जानकारी दी गई है। आपको बता दें, की वनप्लस 6T अभी प्री-आर्डर के लिए लाइव नहीं हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि वेबपेज सीधा गिफ्ट कार्ड परचेस स्क्रीन पर भेज रहा है। ऐसा हो सकता है की अमेजन ने गलती से यह रिवील कर दिया हो।

कब से होगी प्री-बुकिंग?

वनप्लस 6T की प्री-बुकिंग 30 अक्टूबर से शुरू होगी। इससे यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है की वनप्लस 6T को 17 अक्टूबर के बाद लॉन्च किया जाए। फोन की प्री-बुकिंग करवाने वाले सभी यूजर्स को वनप्लस टाइप-सी बुलेट्स इयरफोन्स फ्री मिलेंगे। इसी के साथ यूजर्स को 500 रुपये का अमेजन पे बैलेंस भी मिलेगा।

वनप्लस 6T प्री-बुकिंग के बारे में जरुरी जानकारी:  वनप्लस 6T आधिकारिक तौर से भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध नहीं है। अमेजन के वेबपेज पर गिफ्ट कार्ड स्क्रीन दिख रही है ना की प्री-बुकिंग स्क्रीन। हालांकि, पेज के URL पर वनप्लस 6T ईमेल गिफ्ट कार्ड लिखा है, लेकिन ऐसा है नहीं क्योंकि साफ तौर से वो अमेजन गिफ्ट कार्ड परचेस पेज है।

इसी के साथ यूजर्स को फ्री वनप्लस टाइप-सी बुलेट्स इयरफोन्स के साथ 500 रुपये अमेजन पे बैलेंस मिलेगा। यह कार्ड उपभोक्ता के अकाउंट में जोड़ दिया जाएगा। इस समय यह बताना मुश्किल है की अमेजन वनप्लस 6T की प्री-बुकिंग कब शुरू करेगा। खबरों की माने तो वनप्लस आज 6T से जुडी कोई बड़ी घोषणा कर सकता है। यह फोन की प्री-बुकिंग के बारे में भी हो सकता है।

OnePlus 6T के संभावित फीचर्स: आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कुछ दिन पहले लीक हुई तस्वीरों और फीचर्स की बात करें तो यह फोन भी वनप्लस 6 की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके आलावा इसमें कई और नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9.0 पाई के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 8.45 इंच का फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का स्क्रीन एचडी प्लस ऑप्टिक एमोलेड हो सकता है।

इसके आलावा इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक नहीं दिया जाएगा। फोन में यूएसबी सी टाइप ईयरफोन दिया जा सकता है जो बैटरी की बचत करेगा। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन 17 अक्टूबर की सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरह से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।