OnePlus 6T की ये खूबियां बनाएगी इसे स्मार्टफोन्स का बादशाह

OnePlus 6T की ये खूबियां बनाएगी इसे स्मार्टफोन्स का बादशाह

स्मार्टफोन जगत का सबसे विश्वसनीय ब्रैंड Oneplus जल्द ही अपना ‘’फ्लैगशिप किलर’’ स्मार्टफोन OnePlus 6T भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन के लॉन्च को देखते हुए स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के बीच उत्सुकता बढ़ती नजर आ रही है। ऐसे ही उपभोक्ताओं के लिए अब Amazon.in पर Notify me का बटन लाइव हो चुका है जिसे सब्सक्राइब करने पर उपभोक्ताओं को Amazon पर OnePlus 6T फोन की सेल के बारे में सभी नोटिफिकेशन मिल जाएंगे।

हालांकि, OnePlus 6T के लॉन्च से पहले ही इस फोन की खूबियों को लेकर कई तरह की अफवाहें भी बाजार में फैल रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 6.40 इंच के टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ बाजार में उतरेगा। स्टोरेज की बात की जाए तो OnePlus 6T में 6 GB RAM और 256 GB की शानदार इंटरनल स्टोरेज का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसा भी माना जा रहा है कि OnePlus इस मॉडल के साथ बाजार में अपना सबसे बेहतरीन बैटरी बैकअप वाला फोन उतारने जा रहा है। OnePlus 6T की लीक हुए तस्वीरों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन 3700 mAh बैटरी के साथ अपने उपभोक्ताओं को एक बेहतर अनुभव देगा। साथ ही इस फोन में फ्रंट कैमरे में Waterdrop style Notch की बात भी कही जा रही है।

यह फोन 157.50 x 75.70 x 8.20 (height x width x thickness) के साथ अपनी प्रीमियम लुक से बाजार में तहलका मचा सकता है। हाल ही के एशिया कप में भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान विज्ञापन में आप सभी ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को OnePlus 6T की कुछ खूबियां बताते हुए जरूर देखा होगा। इस विज्ञापन में फोन के बारे में ज्यादा कुछ न बोलते हुए अमिताभ बच्चन ने सिर्फ इतना कहा कि ‘’अब फोन को अनलॉक करने का एक कूल तरीका’’ जिससे स्पष्ट तौर पर जाहिर हो रहा है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। जिसकी पुष्टि कंपनी पहले ही अपने एक ब्लॉग पोस्ट में कर चुकी है। साथ ही इस विज्ञापन में अमिताभ बच्चन ने फोन की हाई स्पीड का जिक्र भी किया। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि OnePlus 6T Snapdragon 845 Chipset के साथ Android 9 Pie की खूबियां लेकर एक बेहतरीन स्मार्टफोन के रूप में उतारा जाएगा। इसके साथ ही इस विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के हाथ में OnePlus 6T देखा जा सकता है जो Dual Camera फोन है।

स्मार्टफोन के मामले में भारत एक लगातार बढ़ता बाजार है जहां उपभोक्ताओं के लिए तकनीक और ब्रैंड दोनों ही मायने रखते हैं। ऐसे में OnePlus 6T भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं को बेहतरीन तकनीक के साथ एक विश्वसनीय ब्रैंड की खूबियां भी देता है।