ईद पर BSNL ने लॉन्च किया स्पेशल प्लान, मिलेगा पूरा 300 GB डाटा

ईद पर BSNL ने लॉन्च किया स्पेशल प्लान, मिलेगा पूरा 300 GB डाटा

टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के कई सस्ते और किफायती प्लान लॉन्च करने के बाद अब बीएसएनएल ने ईद के मौके पर नया प्लान लॉन्च किया है. बीएसएनएल की तरफ से पेश किया गया स्पेशल प्लान आपके ईद के जश्न को दोगुना कर सकता है. ईद-उल-फितर के मौके पर कंपनी ने 'ईद मुबारक एसटीवी 786' (Eid Mubarak STV 786) प्रीपेड प्लान पेश किया है.

ईद स्पेशल प्लान में अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 एसएमएस और 2 GB 3G/ 4G डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान में रोमिंग की भी सुविधा दी गई है. इस रीचार्ज की 150 दिन की वैधता है. फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दिल्ली और मुंबई सर्कल में भी मान्य होगी. 12 जून से शुरू हुए इस स्पेशल प्लान का रिचार्ज आप 26 जून तक करा सकते हैं.

आपको बता दें कि कंपनी ने ईद के मौके पर साल 2017 में भी स्पेशल प्लान पेश किया था. लेकिन इस बार के प्लान में पहले से ज्यादा फायदे दिए जा रहे हैं. पिछले साल पेश किए गए प्लान में कंपनी की तरफ से 90 दिन के लिए 3 GB डाटा दिया जा रहा था. इसमें मुफ्त एसएमएस की सुविधा यूजर्स को नहीं मिल रही थी. इससे पहले बीएसएनएल ने FIFA वर्ल्ड कप के मद्देनजर 149 रुपये का प्लान पेश किया है.

फीफा वर्ल्ड कप के लिए पेश किए गए 149 रुपये वाले स्पेशल प्लान में वर्ल्ड कप मैच के दौरान 14 जून से 15 जुलाई तक यूजर्स को रोजाना 4 GB डाटा दिया जाएगा.