कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के बाद अब छोटी बहन जाह्नवी कपूर भी शामिल होंगी

कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के बाद अब छोटी बहन जाह्नवी कपूर भी शामिल होंगी

ऑनलाइन सेल का सीजन शुरू होने वाला है. देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेज़न आमने सामने हैं. 13 मई से शुरू होने वाली अपनी-अपनी सेल के साथ दोनों ही कंपनियां ढेरों ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ कस्टमर्स को लुभाने के लिए तैयार हैं. आगे की स्लाइड में जानें कौन सी कंपनी दे रही है कितना डिस्काउंट...

मोबाइल, टीवी, गैजेट्स या कपड़े खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये कंपनियां आपके लिए ढेरों ऑफर्स लेकर आई हैं. 13 से 16 मई के बीच फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल में कई अट्रैक्टिव डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है. वहीं, इसी दौरान अमेज़न भी अपनी समर सेल के साथ आपको भारी छूट देने की तैयारी में है. दोनों ही कंपनियां स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही हैं. आगे की स्लाइड में जानें फोन पर कितना डिस्काउंट दे रही है अमेज़न...

अमेज़न मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट देगी. नोकिया 6.1 पर 10 हजार रुपये तक के ऑफर है. इतना ही नहीं अमेज़न पर आने वाले फोन वनप्लस 6 की प्री-बुकिंग भी 13 मई से शुरू हो जाएगी. अमेज़न ने बताया कि मोबाईल फोन्स पर 35% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, बजट फोन हॉनर 7X पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा. हाल ही में लॉन्च नोकिया 7 प्लस मिड रेंज डिवाइस पर 10,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिलेंगे. सेल के दौरान ओप्पो का Realme 1 पहली बार सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक ई-कॉमर्स कंपनियों में जितना ज्यादा कॉम्पिटीशन होगा ग्राहकों को आने वाले समय में उतने अच्छे ऑफर्स देखने को मिलेंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स और कपड़ों पर भी भारी छूट मिलेगी.

अमेज़न पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 50% की छूट दी जाएगी. वहीं कपड़ों पर करीब 80% का डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर भी फुटवेयर और कपड़ों पर 50 से 80% की छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट पर ऑडियो डिवाइसेस जैसे ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और स्मार्ट स्पीकर पर 50 से 75% की छूट का फायदा उठाया जा सकता है.

डिस्काउंट के अलावा अमेजन कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी देगा. अमेजन पे बैलेंस से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा. इसी के साथ ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अडिशनव 10% का कैशबैक मिलेगा.