KBC 10: मिल गया इस सीजन का पहला करोड़पति, क्‍या 7 करोड़ जीतकर बना पाएगा ये कंटेस्‍टेंट कीर्तिमान?

KBC 10: मिल गया इस सीजन का पहला करोड़पति, क्‍या 7 करोड़ जीतकर बना पाएगा ये कंटेस्‍टेंट कीर्तिमान?

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे फेमस रि‍यलि‍टी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 10 को पहला करोड़पति मिल गया है. 2 अक्‍टूबर को इस एपिसोड का प्रसारण सोनी चैनल पर किया जाएगा. पिछली बार की तरह इस बार भी फीमेल कंटेस्‍टेंट ने इस खिताब पर कब्‍जा किया है. असम की बिनीता जैन ने 14वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये की रकम जीत ली. 

केबीसी के प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्‍चन पहले करोड़पति की घोषणा करते हैं. इस सीजन में अबतक सबसे ज्‍यादा 25 लाख की रकम जीती गई है. गुवाहाटी की बिनीता जैन ने 14वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतकर कीर्तिमान बनाया है. अब 2 अक्‍टूबर को आने वाले एपिसोड में बिनीता 7 करोड़ के लिए खेलेंगी. 

 

इस शो में मंगलवार को खेलने आए होशंगाबाद (मध्य प्रदेश) के फैज मोहम्मद खान ने केबीसी के मंच पर 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. 25 लाख का सही जवाब देकर भी फैज इस राशि‍ को जीतने में असफल रहे क्‍योंकि‍ उससे पहले ही वो शो छोड़ चुके थे. फैज पेशे टीचर हैं और अपने बच्‍चों के भविष्‍य को बेहतर बनाने के लिए केबीसी में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. 

बता दें कि पिछले सीजन में जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार एक करोड़ रुपये की विजेता बनी थीं लेकि‍न उन्‍होंने जैकपॉट सवाल से पहले ही शो छोड़ दिया था. करोड़पति के लास्‍ट सीजन में किसी ने भी सात करोड़ रुपये की राशि नहीं जीती थी.