घर में हुआ ‘पानी वाला डांस’, कैप्टन बनी बंदगी

घर में हुआ ‘पानी वाला डांस’, कैप्टन बनी बंदगी

 टीवी का सबसे विवादित और चर्चित शो 'बिग बॉस' इसके पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. शुक्रवार के दिन की शुरुआत घरवालों के लिए थोड़ी अच्छी रही. बिग बॉस के हर सीजन में लोगों ने पूल देखा है और यह पूल पूरे सीजन में एक बार सुर्खियां जरूर बटोरता है. इस सीजन में शुक्रवार को यह पूल काफी देर तक दिखाया गया, क्योंकि प्रियांक के कहने के बाद सभी घरवालों ने यहां पूल पार्टी की.

इस दौरान घर के लड़कों ने तो मस्ती की ही, लेकिन घर की लड़कियां भी पीछे नहीं रहीं. पूल पार्टी में बेनाफ्शा, बंदगी और हिना बिकिनी में मस्ती करती नजर आईं. वहीं, अर्शी खान यहां फिल्मी अंदाज में लाल साड़ी पहनकर एन्जॉय करती हुई नजर आईं. सभी घरवालों ने इस पूल पार्टी का जमकर मजा लिया, जिसके बाद घर में कैप्टेंसी का टास्क हुआ. बता दें, कैप्टेंसी के टास्क के लिए इस हफ्ते लव, पुनीष और बंदगी में कॉम्पिटिशन होना था.

बिग बॉस ने कैप्टेंसी के लिए तीनों को एक कार्य दिया. इस कार्य में बंदगी, लव और पुनीष को एक पानी से भरा हुआ बाउल दिया गया, जिसे उन्हें 2 घंटों तक पकड़कर रखना था और 2 घंटे बाद जिसके बाउल में ज्यादा पानी रहेगा, वो इस टास्क का विनर और घर का अगला कैप्टन बनेगा. इस टास्क में बेनाफ्शा ने लव के बाउल का पानी गिरा दिया, जिसके बाद पुनीष ने खुद ही अपने बाउल का पानी गिरा दिया और कार्य के अंत में बंदगी ने इस टास्क को जीता और वह घर की नई कैप्टन बन गईं. कैप्टन बनते ही बंदगी ने आकाश, लव और शिल्पा को जेल भेज दिया.

आज वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण और सनी लियोनी भी नजर आएंगी. यहां दीपिका अपनी फिल्म पद्मावती का प्रमोशन करती नजर आएंगी, तो वहीं सनी भी अपनी फिल्म तेरा इंतजार का प्रमोशन करने के लिए यहां पहुंचेंगी.